Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti ने किया 40,618 WagonR को रिकॉल, फ्यूल होज सिस्‍टम में गड़बड़ी को करेगी ठीक

Maruti ने किया 40,618 WagonR को रिकॉल, फ्यूल होज सिस्‍टम में गड़बड़ी को करेगी ठीक

कंपनी ने कहा है कि वह वैगन आर के इस मॉडल की 40,618 यूनिट की जांच करेगी और फ्यूल होज मशीन में संभावित गड़बड़ी का पता लगाकर उसे मुफ्त में ठीक करेगी।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: August 23, 2019 13:59 IST
Maruti recalls 40,618 units of WagonR to rectify fuel hose system- India TV Paisa
Photo:MARUTI RECALLS 40,618 UNI

Maruti recalls 40,618 units of WagonR to rectify fuel hose system

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया (एमएसआई) ने शुक्रवार को कहा है कि वह अपनी नई वैगन आर कार की 1 लीटर इंजन वाली 40,618 यूनिट को वापस मंगा रही है। कंपनी ने कहा है कि इन कारों के फ्यूल होज मशीन में कुछ गड़बड़ी का पता चला है और इसे ठीक करने के लिए स्‍वेच्‍छा से रिकॉल किया गया है।

कंपनी ने बताया कि 15 नवंबर, 2018 से 12 अगस्‍त, 2019 के बीच बनी कुछ वैगन आर (1 लीटर इंजन) वाहनों को खुद से आगे आकर और स्‍वेच्‍छा से रिकॉल किया गया है ताकि उनमें संभावित गड़बड़ी को दुरुस्‍त किया जा सके।

कंपनी ने कहा है कि वह वैगन आर के इस मॉडल की 40,618 यूनिट की जांच करेगी और फ्यूल होज मशीन में संभावित गड़बड़ी का पता लगाकर उसे मुफ्त में ठीक करेगी।

मारुति ने अपनी विज्ञप्ति में कहा है कि रिकॉल की प्रक्रिया 24 अगस्‍त से शुरू होगी। संभावित गड़बड़ी वाली कारों के मालिकों से एमएसआई डीलर्स संपर्क करेंगे और उनके वाहन की जांच करेंगे। खराब पार्ट को बिना किसी शुल्‍क के मुफ्त में बदला जाएगा।

क्‍या आपके पास भी मारुति वैगन आर कार है और आप जानना चाहते हैं कि आपकी कार में भी गड़बड़ी है या नहीं तो नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें।

https://www.marutisuzuki.com/important-information-for-customers

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement