Friday, April 26, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. Maruti Fronx Launch: Brezza, Nexon और Venue से भी सस्ती SUV हुई लॉन्च, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Maruti Fronx Launch: Brezza, Nexon और Venue से भी सस्ती SUV हुई लॉन्च, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

Maruti Fronx SUV: कंपनी ने इस साल नोएडा के Expo Mart में हुए ऑटो एक्सपो-2023 में इसे प्रदर्शित किया था। कंपनी ने इस एसयूवी को कुल 5 वेरिएंट्स में पेश किया है। आइए इसके बारे में जानते हैं।

Vikash Tiwary Edited By: Vikash Tiwary @ivikashtiwary
Published on: April 24, 2023 15:17 IST
Maruti Fronx Launch- India TV Paisa
Photo:FILE Maruti Fronx Launch

Maruti Fronx Launch: अगर आपने बेस्ट फीचर्स और कम कीमत की कार लेने की प्लान बनाया है तो एक बार इस खबर को पढ़ लीजिए, क्योंकि मारूति ने एक और दमदार SUV पेश किया है, जो Brezza, Nexon और Venue से भी सस्ती है। मारुति सुजुकी इंडिया (MSI) ने सोमवार को घरेलू बाजार में अपनी नयी कॉम्पैक्ट एसयूवी ‘Fronx’ को पेश किया। इसकी दिल्ली में शोरूम कीमत 7.46 लाख रुपये से 13.13 लाख रुपये के बीच है। फोंक्स को 1.2-लीटर पेट्रोल और एक लीटर टर्बो बूस्टरजेट इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है। इस मॉडल के 1.2 लीटर एडिशन की कीमत 7.46 लाख रुपये से 9.27 लाख रुपये के बीच है। एक लीटर टर्बो बूस्टरजेट इंजन संस्करण की दिल्ली में शोरूम कीमत 9.72 लाख रुपये से 13.13 लाख रुपये के बीच है।  अगर आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि इसकी बिक्री कंपनी अपने Nexa डीलरशिप से कर रही है। Nexa मारूति सुजुकी की प्रीमियम कारों को हेंडल करती है। 

इसी साल Expo Mart में किया गया था प्रदर्शित

कंपनी ने इस साल नोएडा के Expo Mart में हुए ऑटो एक्सपो-2023 में इसे प्रदर्शित किया था। एमएसआई के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) हिसाशी ताकेउची ने बयान में कहा कि कंपनी को ग्राहकों और उद्योग के रुझानों की विविध जरूरतों को समझने में सबसे आगे रहने पर गर्व है। ब्रेजा के साथ हमारी सफलता इस प्रतिबद्धता का एक प्रमाण है। एसयूवी के प्रति ग्राहकों की प्राथमिकताओं में तेजी से बदलाव के साथ हमने उद्योग में एक नए उप-खंड की शुरुआत को पहचाना है। ताकेउची ने कहा कि फ्रोंक्स की पेशकश इस श्रेणी के विकास को आगे बढ़ाने की दिशा में हमारे नए दृष्टिकोण का हिस्सा है। कंपनी ने इस एसयूवी को कुल 5 वेरिएंट्स में पेश किया है, जिसमें सिग्मा, डेल्टा, डेल्टा प्लस, जेटा और अल्फा शामिल हैं।

Maruti Fronx Launch
Image Source : FILE
ये है कार का प्राइस लिस्ट

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement