Sunday, May 05, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. कोरोना वायरस के चलते गूगल के कार्यालयों में गैरजरूरी आने जाने पर रोक

कोरोना वायरस के चलते गूगल के कार्यालयों में गैरजरूरी आने जाने पर रोक

सिलिकॉन वैली, सैन फ्रांसिस्को और न्यूयॉर्क स्थित कार्यालयों में लगाई गई रोक

India TV Paisa Desk Written by: India TV Paisa Desk
Published on: March 10, 2020 14:04 IST
coronavirus- India TV Paisa

coronavirus

नई दिल्ली। घातक कोरोना वायरस के खिलाफ सावधानी बरतते हुए गूगल ने सोमवार को सिलिकॉन वैली, सैन फ्रांसिस्को और न्यूयॉर्क स्थित अपने कार्यालयों में कई प्रतिबंध लगा दिए हैं। कंपनी के मुताबिक गैरज़रूरी आने जाने पर रोक लगा दी गई है। इसमें कर्मचारियों की बाहर विजिट और क्लाइंट से लेकर उम्मीदवारों की कैंपस में विजिट शामिल है। इससे पहले एपल ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने की सलाह दी थी और अप्रैल में होने वाले प्रतिष्ठित टेड सम्मेलन को टाल दिया गया है। 

गूगल के प्रवक्ता ने बताया कि कोरोना वायरस के जोखिम को कम करने के लिए गूगल के कुछ कार्यालयों में बाहरी यात्राओं को प्रतिबंधित कर दिया गया है। वहीं निकट भविष्य में नौकरियों के लिए सभी साक्षात्कार आमने-सामने के बजाए ऑनलाइन करने का फैसला लिया गया है। गूगल, फेसबुक, माइक्रोसॉफ्ट और अमेजन सहित कई प्रौद्योगिकी कंपनियां पहले ही अपने कर्मचारियों को कार्यालय जाने के बजाय घर से काम करने का विकल्प दे चुकी हैं। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement