Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. ट्रम्‍प ने एक इंटरव्‍यू में कहा, व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद सार्वजनिक कर सकता हूं अपने टैक्‍स रिटर्न

ट्रम्‍प ने एक इंटरव्‍यू में कहा, व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद सार्वजनिक कर सकता हूं अपने टैक्‍स रिटर्न

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना कि कार्यकाल खत्म होने और व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद वह अपने टैक्‍स रिटर्न का ब्यौरा सार्वजनिक कर सकते हैं।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Updated on: May 12, 2017 13:29 IST
ट्रम्‍प ने एक इंटरव्‍यू में कहा, व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद सार्वजनिक कर सकता हूं अपने टैक्‍स रिटर्न- India TV Paisa
ट्रम्‍प ने एक इंटरव्‍यू में कहा, व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद सार्वजनिक कर सकता हूं अपने टैक्‍स रिटर्न

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप का कहना कि कार्यकाल खत्म होने और व्‍हाइट हाउस छोड़ने के बाद वह अपने टैक्‍स रिटर्न का ब्यौरा सार्वजनिक कर सकते हैं। इकनॉमिस्‍अ को एक साक्षात्कार में ट्रंप ने यह कहा। उनसे पूछा गया था कि टैक्‍स सुधारों पर डेमोक्रेटिक सदस्यों के समर्थन के बदले क्या वह अपने टैक्‍स रिटर्न का ब्यौरा दाखिल करेंगे।

इसके जवाब में ट्रंप ने कहा, मैं नहीं जानता, यह एक दिलचस्प सवाल है। लेकिन मुझे संदेह है, मुझे इस पर संदेह है, क्योंकि वे ऐसा नहीं करने जा रहे हैं। सिवाय पत्रकारों के किसी को मेरे टैक्‍स रिटर्न की चिंता नहीं है। किसी एक बिंदु पर पहुंचकर मैं उन्हें जारी कर सकता हूं। मैं शायद अपना काम खत्म (कार्यकाल खत्म) होने के बाद यह कर सकता हूं, क्योंकि मुझे उन पर (टैक्‍स रिटर्न) बहुत गर्व है। मैंने अच्छा काम किया।

उल्लेखनीय है कि टैक्‍स रिटर्न के ब्यौरे जारी नहीं करने को लेकर डेमोक्रेट ट्रंप की लगातार आलोचना कर रहे हैं। ट्रंप इस संबंध में कहते रहे हैं कि अभी उनका ऑडिट हो रहा है और वह इसके आंकड़े जारी नहीं कर सकते।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement