Saturday, April 27, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. बिज़नेस
  4. यूजर्स के लिए धनतेरस को रोमांचक बनाएंगे PhonePe App के 'गोल्डन डेज', 5 स्टेप में जानिए इसके फायदे

यूजर्स के लिए धनतेरस को रोमांचक बनाएंगे PhonePe App के 'गोल्डन डेज', 5 स्टेप में जानिए इसके फायदे

PhonePe Offers: फोनपे ने कहा कि उसके उपयोगकर्ता धनतेरस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और सोने पर 2,500 रुपये और चांदी की खरीदारी पर 500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

India TV Business Desk Edited By: India TV Business Desk
Updated on: October 17, 2022 18:56 IST
यूजर्स के लिए धनतेरस...- India TV Paisa
Photo:INDIA TV यूजर्स के लिए धनतेरस को रोमांचक बनाएंगे PhonePe App

Highlights

  • 26 सितंबर से 26 अक्टूबर 2022 के बीच वैलिड रहेगा ये ऑफर
  • धनतेरस सोना और चांदी खरीदने का एक शुभ समय है
  • सोने पर 2,500 रुपये और चांदी की खरीदारी पर 500 रुपये तक का कैशबैक

PhonePe Offers: गोल्डन डेज अभियान (Golden days Campaign) के हिस्से के रूप में भारत के प्रमुख फिनटेक प्लेटफॉर्म फोनपे ने सोमवार को घोषणा की है कि वह धनतेरस 2022 के लिए सोने और चांदी की खरीद पर रोमांचक ऑफर ला रहा है।

धनतेरस ऑफर का मिलेगा लाभ

फोनपे ने कहा कि उसके उपयोगकर्ता धनतेरस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं और सोने पर 2,500 रुपये और चांदी की खरीदारी पर 500 रुपये तक का कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं।

कंपनी ने दी जानकारी

कंपनी ने एक बयान में कहा, "धनतेरस सोना और चांदी खरीदने का एक शुभ समय है, फोनपे अपने उपयोगकर्ताओं के लिए ऐप पर 1,000 रुपये या उससे अधिक की सोने और चांदी की खरीदारी के लिए रोमांचक छूट दे रहा है।"

कब तक रहेगा वैलिड

इसमें कहा गया है, "जो ग्राहक 26 सितंबर से 26 अक्टूबर 2022 के बीच अपने सोने या चांदी की खरीदारी- डिजिटल, सिक्के या बार के लिए भुगतान करते हैं, वे कैशबैक ऑफर के लिए पात्र हैं।"

फोनपे ने कहा कि ग्राहक प्लेटफॉर्म पर उच्चतम 99.99 प्रतिशत शुद्धता वाला 24के सोना और चांदी खरीद सकते हैं। सोने के सिक्कों की प्रत्येक खरीद के लिए एक शुद्धता प्रमाण पत्र प्रदान किया जाता है। सोने और चांदी के सिक्कों और बार के लिए बीमाकृत डोरस्टेप डिलीवरी का विकल्प भी चुन सकते हैं। संचय के लिए डिजिटल रूप से खरीदा गया प्रमाणित 24के सोना शून्य मेकिंग शुल्क लेता है और इसे मु़फ्त और बीमाकृत बैंक-ग्रेड गोल्ड लॉकर में संग्रहीत किया जाता है।

यहां प्लेटफॉर्म पर सोना खरीदने की चरण-दर-चरण प्रक्रिया है:

स्टेप 1: फोनपे होमपेज पर सबसे नीचे वेल्थ आइकॉन पर क्लिक करें।

स्टेप 2: इसके बाद, अपनी खरीद वरीयता के आधार पर गोल्ड/सिल्वर आइकन पर क्लिक करें।
स्टेप 3: 'स्टार्ट एक्युमुलेटिंग' या 'बाय मोर गोल्ड' पर क्लिक करें। वैकल्पिक रूप से, यदि आप खरीदना चाहते हैं तो आप नीचे दिए गए सोने/चांदी के किसी भी कॉइन पर क्लिक कर सकते हैं और अपना कॉइन आपके दरवाजे पर पहुंचा सकते हैं।
स्टेप 4: राशि दर्ज करें और 'आगे बढ़ें' पर क्लिक करें।
स्टेप 5: अंत में, खरीदारी पूरी करने के लिए 'प्रोसीड टू पे' पर क्लिक करें।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Business News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement