1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. HUAWEI ने भारत में फ्रीबड्स 4आई को दिवाली ऑफर में किया लॉन्च

HUAWEI ने भारत में फ्रीबड्स 4आई को दिवाली ऑफर में किया लॉन्च

फ्रीबड्स 4आई, उल्टे ध्वनि तरंगों को उत्पन्न करने के लिए अंतर्निहित ध्वनिक घटकों और एल्गोरिदम का उपयोग किया गया है। यह तकनीक ईयरबड्स को सक्रिय रूप से शोर को कम करने और यूजर्स के लिए अधिक इमर्सिव ऑडियो सपोर्ट दिया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 25, 2021 22:56 IST
HUAWEI ने भारत में फ्रीबड्स 4आई को दिवाली ऑफर में किया लॉन्च- India TV Paisa
Photo:HUAWEI

HUAWEI ने भारत में फ्रीबड्स 4आई को दिवाली ऑफर में किया लॉन्च

नई दिल्ली: हुवावे कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप ने सोमवार को भारत में ट्रूली वायरलेस ईयरबड्स लेटेस्ट रेंज में फ्रीबड्स 4आई को लॉन्च किया, जिसकी कीमत 7,990 रुपये है। फ्रीबड्स 4आई ईयरबड्स को चार कलर्स ऑप्शन में व्हाइट, कार्बन ब्लैक, रेड और सिल्वर फ्रॉस्ट, 27 अक्टूबर से अमेजन पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगा। हुआवेई इंडिया के कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप के वाइस प्रेसिडेंट ऋषि किशोर गुप्ता ने कहा, "हम हुवावे फ्रीबड्स 4आई के लॉन्च की घोषणा करते हुए रोमांचित है, जो हमारे मजबूत वियरेबल्स सभी ईयरबड्स में नई फीचर जोड़ है। ये नई पेशकश और त्योहारी ऑफर हमारे ग्राहकों के साथ इस त्योहारी सीजन में जश्न मनाने का हमारा तरीका है, जिन्होंने हमारे साथ विश्वास किया और हमारे साथ रहे है।"

फ्रीबड्स 4आई, उल्टे ध्वनि तरंगों को उत्पन्न करने के लिए अंतर्निहित ध्वनिक घटकों और एल्गोरिदम का उपयोग किया गया है। यह तकनीक ईयरबड्स को सक्रिय रूप से शोर को कम करने और यूजर्स के लिए अधिक इमर्सिव ऑडियो सपोर्ट दिया गया है। फ्रीबड्स 4आई 'अवेयरनेस' मोड के साथ आता है जिससे यूजर अपने आसपास के लोगों के साथ स्पष्ट रूप से संवाद कर सके। कंपनी ने कहा कि ग्राहक 5 नवंबर तक दिवाली ऑफर के तहत 1,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं। फ्रीबड्स 4आई में 10 मिमी बड़ा डायनेमिक ड्राइवर है और रियर चेंबर डिजाइन ध्वनि प्रभावों में स्थिरता सुनिश्चित करता है। ईयरबड्स को एक बार चार्ज करने पर 10 घंटे का संगीत प्लेबैक या 6.5 घंटे की वॉयस कॉल किया जा सकता है।

Write a comment
bigg boss 15