1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. फोल्‍डेबल फोन सेगमेंट में 6 फरवरी को होगी एक नई एंट्री, खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे सभी

फोल्‍डेबल फोन सेगमेंट में 6 फरवरी को होगी एक नई एंट्री, खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे सभी

मोटोरोला ने नवंबर, 2019 में फोल्डेबल डिस्प्ले के साथ नए स्मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की थी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: January 24, 2020 14:12 IST
Motorola's foldable Razr to launch on Feb 6- India TV Paisa

Motorola's foldable Razr to launch on Feb 6

सैन फ्रांसिस्‍को। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला अपने बहु-प्रतीक्षित वर्टीकली फोल्‍डेबल स्‍मार्टफोन Moto Razr को 6 फरवरी को लॉन्‍च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। इसकी कीमत अमेरिका में 1499 डॉलर है और इसकी प्री-बुकिंग यहां 26 जनवरी से शुरू होगी।

वेरीजॉन वायरलेस अमेरिका में नए मोटोरोला रेजर की एक्‍सक्‍लूसिव कैरियर कंपनी है और उपभोक्‍ता वेरीजॉन, वालमार्ट या मोटोरोला डॉट कॉम के जरिये इस सप्‍ताहांत शुरू होने वाली सेल के दौरान इसे लिए प्री-ऑर्डर कर सकते हैं। कुछ हफ्तों बाद यानी 6 फरवरी से यह फोन स्‍टोर्स पर उपलब्‍ध होगा।

मोटोरोला ने नवंबर, 2019 में फोल्‍डेबल डिस्‍प्‍ले के साथ नए स्‍मार्टफोन को पेश करने की घोषणा की थी। एक ट्वीट के जरिये कंपनी ने हाल ही में मोटोरोला रेजर को भारत में लॉन्‍च करने के बारे में जानकारी लीक की थी। कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर फोल्‍डेबल फोन के लिए रजिस्‍ट्रेशन विंडो ओपन कर दी है।

स्‍पेसिफ‍िकेशंस की बात करें तो मोटो रेजर दो स्‍क्रीन- एक इनसाइड और दूसरी आउटसाइड- के साथ आएगा। इनसाइड, जब फोन अनफोल्‍ड होगा, इसमें फ्लेक्‍सीबल ओएलईडी डिस्‍प्‍ले होगा जो 6.2 इंच का होगा। आउटसाइड, जब फोन फोल्‍ड होगा, में 2.7 इंच ओएलईडी डिस्‍प्‍ले होगा, जिसका आस्‍पेक्‍ट रेश्‍यो 4:3 है।  

डिवाइस के आउटसाइड पर क्विक व्‍यू डिस्‍प्‍ले होगा, जिसमें 16 मेगापिक्‍सल कैमरा भी होगा जो यूजर्स को सेल्‍फी लेने में मदद करेगा। जब फोन अनफोल्‍ड होगा तब यह रियर कैमरा में बदल जाता है। 16 मेगापिक्‍सल कैमरा में ईआईएस, डुअल पिक्‍सल ऑटोफोकस, लेजर एएफ और सीसीटी डुअल एलईडी फ्लैश जैसे फीचर्स हैं।

जब फोन अनफोल्‍ड होता है तब इनसाइड में फोन में एक 5 मेगापिक्‍सल कैमरा है। यह स्‍मार्टफोन स्‍नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर से संचालित है और इसमें 6जीबी रैम व 128जीबी इंटरनल स्‍टोरेज होगी।

Write a comment
X