1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 13,999 में लॉन्‍च हुआ 25MP फ्रंट कैमरा, डॉल्‍बी साउंड, 4000mAh बैटरी और क्‍वाड पिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी वाला फोन

13,999 में लॉन्‍च हुआ 25MP फ्रंट कैमरा, डॉल्‍बी साउंड, 4000mAh बैटरी और क्‍वाड पिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी वाला फोन

मोटोरोला जी8 प्लस में ऑटोफोकस के साथ 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, एक 16 मेगापिक्सल और एक 5 मेगापिक्सल का कैमरा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 25, 2019 16:17 IST
Motorola G8 Plus with triple camera now in India - India TV Paisa
Photo:MOTOROLA G8 PLUS WITH TRI

Motorola G8 Plus with triple camera now in India

नई दिल्‍ली। लेनोवो के स्‍वामित्‍व वाली मोटोरोला ने अपने मोटो जी-फैमिली को तरोताजा बनाने के लिए धनतेरस के अवसर पर भारतीय बाजार में अपना जी8 प्‍लस स्‍मार्टफोन लॉन्‍च किया है। इस फोन की कीमत भारत में 13,999 रुपए रखी गई है।

कंपनी के मुताबिक, यह नया हैंडसेट क्‍वाड-पिक्‍सल कैमरा सिस्‍टम के साथ आता है और किसी भी तरह की लाइट में साफ फोटो और वीडियो के लिए चार गुना लो-लाइट सेंसिटिविटी प्रदान करता है।

Motorola G8 Plus with triple camera now in India

Motorola G8 Plus with triple camera now in India

मोटोरोला जी8 प्‍लस में ऑटोफोकस के साथ 48 मेगापिक्‍सल का प्राइमरी सेंसर, एक 16 मेगापिक्‍सल और एक 5 मेगापिक्‍सल का कैमरा है। फ्रंट पैनल पर सेल्‍फी व वीडियो कॉलिंग के लिए 25 मेगापिक्‍सल का कैमरा है ज‍िसका अपर्चर एफ/2.2 है।

मोटोरोला ने कहा कि वीडियो के लिए डिजाइन किए गए कैमरा के जरिये यूजर क्‍वाड-पिक्‍सल टेक्‍नोलॉजी के साथ चमकदार वीडियो बनाए जा सकते हैं। बेहतर वीडियो स्‍टैबिलाइजेशन के साथ अधिक ऊबड़-खाबड़ परिस्थितियों में भी गतिशीलता को स्थिर रखना सुनिश्चित किया गया है।  

यह फोन 6.3 इंच मैक्‍स विजन फुल एचडी प्‍लस डिस्‍प्‍ले और डॉल्‍बी द्वारा डिजाइन स्‍टीरियो स्‍पीकर्स के साथ सुसज्जित है। कंपनी का दावा है कि इस फोन में लगाई गई 4,000एमएएच की बैटरी सिंगल चार्ज पर 40 घंटे का जीवन प्रदान करती है। टर्बो पावर 2 अल्‍ट्रा-फास्‍ट चार्जिंग के साथ यूजर केवल 15 मिनट की चार्जिंग पर इसे 8 घंटे तक आराम से चला सकते हैं।

Write a comment
coronavirus
X