Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Oppo करेगी दिवाली लिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, हाल ही में की है F17 सिरीज को पेश

Oppo करेगी दिवाली लिमिटेड एडिशन स्‍मार्टफोन लॉन्‍च, हाल ही में की है F17 सिरीज को पेश

नया दिवाली लिमिटेड एडिशन फोन कई ऐसे फीचर्स से लैस होगा, जो खासतौर पर देसी ग्राहकों के लिए बनाए गए हैं।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: September 03, 2020 13:23 IST
OPPO plans to launch Diwali limited edition smartphone- India TV Paisa
Photo:INDIA TV NEWS

OPPO plans to launch Diwali limited edition smartphone

नई दिल्‍ली। चीन की स्‍मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्‍पो भारत में अपनी नई सीरीज एफ17 को लॉन्‍च करने के बाद अब देश में दिवाली लिमिटेड एडिशन स्मार्टफोन लॉन्च करने पर विचार कर रही है। ओप्पो एफ17 का आरएंडडी हैदराबाद में हुआ है और इसमें कई ऐसे फीचर्स हैं, जो अब तक किसी फोन में नहीं दिखाई देते।

ओप्पो इंडिया के उपाध्यक्ष और आरएंडडी प्रमुख तसलीम आरिफ ने गुरुवार को कहा कि नया दिवाली लिमिटेड एडिशन फोन कई ऐसे फीचर्स से लैस होगा, जो खासतौर पर देसी ग्राहकों के लिए बनाए गए हैं। इसमें लोकलाइज्ड यूजर इंटरफेस (यूआई) भी होगा।

आरिफ ने कहा कि भारतीय संस्कृति में उत्सवों को खास महत्व दिया जाता है। हम भी इन खास मौकों पर अपने ग्राहकों के साथ खुशी बांटना चाहते हैं। बीते साल हमने अपने सभी प्रोडक्‍ट्स के साथ अपने यूजर्स को खास ऑफर दिए थे और इस साल भी हम इसी तरह का अनुभव अपने यूसर्ज को देना चाहते हैं।

ओप्पो का नया एफ17 प्रो फोन कई नए फीचर्स से लैस है। इस फोन में खासतौर पर कैमरे पर विशेष काम किया गया है। इसके कैमरे भारतीय स्किन टोन के आधार पर तैयार किए गए हैं। साथ ही इस फोन का साइज 20:9 आस्पेक्ट रेश्‍यो के साथ तय किया गया है, जो इस शोध पर आधारित है कि भारतीय इसी साइज का फोन पसंद करते हैं क्योंकि इससे उन्हें अच्छा ग्रिप मिलता है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement