Thursday, April 18, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. समय से पहले SAMSUNG फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए लॉन्चिंग डेट समेत पूरी जानकारी

समय से पहले SAMSUNG फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा लॉन्च, जानिए लॉन्चिंग डेट समेत पूरी जानकारी

दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग (SAMSUNG) अपने बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड (GALAXY FOLD) को दक्षिण कोरिया में 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। स

India TV Business Desk Written by: India TV Business Desk
Updated on: September 02, 2019 15:30 IST
samsung galaxy fold smartphone- India TV Paisa

samsung galaxy fold smartphone

सियोल। दक्षिण कोरियाई प्रौद्योगिकी दिग्गज सैमसंग (SAMSUNG) अपने बहुप्रतीक्षित फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी फोल्ड (GALAXY FOLD) को दक्षिण कोरिया में 6 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। समाचार पोर्टल जीएसएम एरेना की रिपोर्ट में कहा गया कि इस डिवाइस को पहले सितंबर के अंत में लॉन्च किया जाना था, लेकिन कंपनी ने इसे पहले ही लांच करने का फैसला किया है और सबसे पहले इसे दक्षिण कोरिया में लॉन्च किया जाएगा।

सैमसंग डिस्प्ले के उपाध्यक्ष किम सियंग-चेओल ने हाल ही में पुष्टि की थी कि गैलेक्सी फोल्ड की समस्या को दूर कर लिया गया है और जल्द ही इसे बाजार में उतारा जाएगा। इस डिवाइस में 7.3 इंच का प्राइमरी फ्लेक्सिबल एमोलेड डिस्प्ले और एक सेकेंडरी 4.6 इंच स्क्रीन है। यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन है, जिसमें 7एनएम क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 ऑक्टा-कोर एसओसी के साथ 12 जीबी रैम और 512 जीबी स्टोरेज दिया गया है।

इस पिछले हिस्से में 16 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल प्लस 12 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही इसमें सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल का कैमरा है। इस दौरान, हुआवेई के फोल्डेबल स्मार्टफोन मेट एक्स की लांचिंग में अभी और देर होने की संभावना है। चीनी प्रौद्योगिकी दिग्गज ने हाल ही में कहा गया कि इसे साल के अंत में लांच किया जाएगा।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement