1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. पैसा
  4. गैजेट
  5. 9,999 रुपए में लॉन्‍च हुआ 7 इंच डिस्‍प्‍ले और 6000 mAh बैटरी वाला ये शानदार स्‍मार्टफोन

9,999 रुपए में लॉन्‍च हुआ 7 इंच डिस्‍प्‍ले और 6000 mAh बैटरी वाला ये शानदार स्‍मार्टफोन

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह कई शानदार फीचर्स के साथ किफायती रेंज में उतारा गया है, जिसकी कीमत 9,999 रुपए रखी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 19, 2020 18:17 IST
Tecno Spark Power 2 arrives with 7" display and a 6,000mAh battery- India TV Paisa
Photo:TWITTER

Tecno Spark Power 2 arrives with 7" display and a 6,000mAh battery

नई दिल्‍ली। हांगकांग की ट्रांसन होल्डिंग्स के स्वामित्व वाले वैश्विक प्रीमियम स्मार्टफोन ब्रांड टेक्नो ने भारतीय बाजार में 10,000 रुपए के सेगमेंट में कदम रखते हुए कई शानदार फीचर्स से लैस किफायती स्पार्क पावर 2 स्मार्टफोन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इस स्मार्टफोन में सात इंच की डॉट नॉच डिस्प्ले दी गई है। इसके साथ ही डिवाइस में स्टीरियो साउंड डुअल स्पीकर के साथ 18 वॉट का फास्ट चार्जर और 6000 एमएएच की दमदार बैटरी है।

इस स्मार्टफोन की खास बात यह है कि यह कई शानदार फीचर्स के साथ किफायती रेंज में उतारा गया है, जिसकी कीमत 9,999 रुपए रखी गई है। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्सल का रियर क्वाड-कैमरा दिया गया है। इसमें 20.5:9 आस्पेक्ट रेश्‍यो, 90.6 इंच स्क्रीन बॉडी रेश्‍यो के साथ सात इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है।

ट्रांसन इंडिया के सीईओ अरिजीत तलपात्रा ने स्पार्क पावर 2 के लॉन्च पर कहा कि कोविड-19 के मद्देनजर, दूरसंचार का महत्व काफी बढ़ गया है। लोगों के स्मार्टफोन अब काम, सूचना और मनोरंजन का एक प्राथमिक माध्यम है। उन्होंने कहा कि यह स्मार्टफोन सस्ती कीमत पर अधिक बेहतर सुविधाओं की मांग को पूरा करता है। तलपात्रा ने कहा कि इस नए लॉन्च के साथ, हम स्पार्क सीरीज को सर्वश्रेष्ठ बैटरी स्मार्टफोन सीरीज के रूप में मजबूती से स्थापित करेंगे।

कंपनी ने कहा कि 18 वॉट फास्ट चार्जर के साथ 6000 एमएएच की बैटरी ग्राहकों को 10 मिनट के चार्ज पर लगातार तीन घंटे कॉल करने की सुविधा प्रदान करेगी। इसके साथ ही कंपनी ने कहा कि इस स्मार्टफोन की 50 प्रतिशत बैटरी को केवल एक घंटे में ही चार्ज किया जा सकता है। टेक्नो ने दावा किया कि एक बार पूरी तरह से चार्ज किए जाने के बाद नए स्मार्टफोन के यूजर्स 376 घंटे स्टैंडबाय टाइम, 37 घंटे कॉलिंग, 19 घंटे इंटरनेट, 155 घंटे संगीत, 13 घंटे गेम खेलने और 14 घंटे वीडियो प्लेबैक का आनंद ले सकेंगे।

कंपनी ने फ्लिपकार्ट के साथ स्पार्क पावर 2 की ऑनलाइन बिक्री को बढ़ावा देने के लिए साझेदारी की है। तलपात्रा ने कहा कि वैसे ऑफलाइन अभी भी हमारा प्रमुख चैनल बना हुआ है। साथ ही हम महसूस कर रहे हैं कि उपभोक्ता ऑनलाइन स्पेस की ओर बढ़ रहे हैं और इसे देखते हुए हम ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के साथ अद्वितीय टाई-अप के साथ अपनी ऑनलाइन उपस्थिति को बढ़ाना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, फ्लिपकार्ट वर्तमान में ई-कॉमर्स स्पेस और मोबाइल श्रेणी में अग्रणी है और हमें विश्वास है कि स्पार्क पावर 2 की बिक्री के लिए यह सहयोग हमारी ऑनलाइन स्थिति को मजबूत करने का एक शानदार तरीका है। टेक्नो ने स्पार्क पावर 2 के लुक में काफी निवेश किया है, क्योंकि यह 2.5डी घुमावदार किनारों, स्लिम बेजल्स और मैट फिनिश के साथ एक बेहतरीन डिजाइन के साथ पेश किया गया है। स्पार्क पावर 2 चार जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। डिवाइस एंड्रॉएड-10 पर आधारित एचआईओएस 6.1 और ऑक्टा-कोर 2.0 प्रोसेसर पर चलता है। यह स्मार्टफोन आइस जेडाइट और मिस्टी ग्रे के साथ दो कलर वेरिएंट में उपलब्ध है।

Write a comment
X