Sunday, April 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Laptops Under 30000: इन धांसू लैपटॉप की कीमत है 30000 से भी कम, कम बजट में भी देते हैं शानदार पर्फोर्मेंस

Laptops Under 30000: इन धांसू लैपटॉप की कीमत है 30000 से भी कम, कम बजट में भी देते हैं शानदार पर्फोर्मेंस

यदि आपका बजट कम है तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपके लिए भारतीय बाजार में मौजूद ऐसे ही 5 लैपटॉप लेकर आए हैं जिनकी कीमत 30000 रुपये से कम है।

Sachin Chaturvedi Written By: Sachin Chaturvedi @sachinbakul
Published on: October 20, 2022 19:41 IST
Laptop under 30000- India TV Paisa
Photo:FILE Laptop under 30000

Highlights

  • भारतीय बाजार में 30000 रुपये से कम कीमत के लैपटॉप मौजूद हैं
  • कम कीमत होने के बाद भी इनकी पर्फोर्मेंस काफी धांसू है

आज के समय में जब पूरी दुनिया डिजिटल हो रही है, आपके दफ्तर से लेकर स्कूल और ट्यूशन क्लासेस तक ऑनलाइन हो रही हैं। ऐसे में आपके घर पर लैपटॉप होना बहुत जरूरी है। यदि आप नया लैपटॉल घर लाना चाह रहे हैं तो दिवाली से बेहतर मौका और कोई हो नहीं सकता। लेकिन यदि आपका बजट कम है तो भी आपको परेशान होने की कोई जरूरत नहीं है। हम आपके लिए भारतीय बाजार में मौजूद ऐसे ही 5 लैपटॉप लेकर आए हैं जिनकी कीमत 30000 रुपये से कम है। 

ASUS VivoBook 15 (2021) 

ASUS लैपटॉप में पारदर्शी सिल्वर रंग के साथ एक स्टाइलिश डिज़ाइन है। फिंगरप्रिंट रीडर आपको बिना किसी परेशानी के आसानी से नेविगेट करने में मदद करता है। एंटी ग्लेयर फीचर हमारी आंखों को हानिकारक किरणों से बचाता है और इसे उन छात्रों के लिए सबसे अच्छा विकल्प बनाता है जो लंबे समय तक ऑनलाइन कक्षाओं में भाग लेते हैं। यह 1.4mm Key Travel के Chiclet Keyboard के साथ आता है। आसुस लैपटॉप की कीमत 25,990 रुपये है। 

Lenovo IdeaPad Slim 1

लेनोवो लैपटॉप का स्लीक डिज़ाइन छात्रों और पेशेवरों दोनों के लिए आदर्श विकल्प हो सकता है। ये हल्के वजन के हैं इसलिए आप इन्हें यात्रा के दौरान या किसी मीटिंग में शामिल होने के दौरान आसानी से ले जा सकते हैं। डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट और डुअल 1.5W स्पीकर के साथ बेहतरीन क्वालिटी के साथ सुनने के लिए तैयार हो जाइए। लेनोवो लैपटॉप की कीमत 21,788 रुपये है। 

HP Chromebook x360 ​

एचपी का यह टचस्क्रीन कन्वर्टिबल लैपटॉप काम करने और मनोरंजन दोनों को आसानी से हैंडल कर सकता है। स्लिम और फ्लेक्सिबल डिज़ाइन स्टाइलिश लुक देता है। यह कई लॉगिन की सुविधा के साथ भी आता है जहां आप अपने परिवार के सदस्यों के साथ आसानी से कुछ भी साझा कर सकते हैं। इस लैपटॉप को आसानी से किसी भी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है। एचपी लैपटॉप की कीमत 26,527 रुपये है।

Acer Aspire 3 AMD 

एसर लैपटॉप एएमडी 3020e डुअल-कोर प्रोसेसर के साथ हाई स्पीड गति और हाई पर्फोर्मेंस देता है। कनेक्टिविटी विकल्पों की एक विस्तृत विविधता के साथ, उपयोगकर्ता सबसे हाल की जानकारी पर गति के लिए आसानी से बने रह सकते हैं। डुअल-बैंड वाई-फाई 5 त्वरित इंटरनेट एक्सेस प्रदान करता है। इस लैपटॉप में एक कैमरा और माइक्रोफोन भी हैं जो वीडियो कॉल के लिए तैयार हैं। ग्राहकों को एक पोर्टेबल डिवाइस देने के लिए व्यावहारिक डिजाइन को सरल बनाया गया है और इसमें एक एर्गोनोमिक हिंज है जो लैपटॉप के बेस से अतिरिक्त वेंटिलेशन में आता है। एसर लैपटॉप की कीमत 26,990 रुपये है। 

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement