Thursday, March 28, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. Ptron ने 50 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स किए लांच, टच सेंसर फीचर से है लैस, कीमत भी है हैरान करने वाली

Ptron ने 50 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स किए लांच, टच सेंसर फीचर से है लैस, हजार रुपये से कम है इसकी कीमत

अगर आप एक बेहतर क्वालिटी का ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो टेक गैजेट्स मेकर कंपनी Ptron ने अपने नया Bassbuds Zen को लॉन्च कर दिया है. इस ईयरबड्स की साउंड क्वालिटी तो प्रीमियम है ही साथ ही यह दाम में भी काफी सस्ते हैं.

Gaurav Tiwari Written By: Gaurav Tiwari
Published on: February 20, 2023 10:58 IST
Ptron Bassbuds Zen, PTron Bassbuds Zen price, PTron, Ptron Bassbuds Zen Features, Ptron Bassbuds Zen- India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो ptron ने अपने नए ईयरबड्स में प्रीमियम क्लास के फीचर्स ग्राहकों को उपबल्ध कराए हैं।

Ptron Bassbuds Zen With 50 Hours Battery Backup: अगर आप म्यूज़िक सुनने का शौक़ रखते हैं तो ज़रूर आप ईयरबड्स भी ज़रूर रखते होंगे। कई कंपनियां मार्केट में अपने ईयरबड्स को लॉन्च करती है लेकिन, एक अच्छे ईयरबड्स को तलाशना काफी मुश्किल होता है। अगर आप भी प्रीमियम साउंड क्वालिटी वाले ईयरबड्स लेना चाहते हैं तो बता दें कि  इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स बनाने वाली कंपनी Ptron ने नए ईयरबड्स को लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इसमें कई ऐसे फीचर्स दिए हैं जो इसकी प्राइस को जस्टीफाई करते हैं और साथ ही आपको महंग ईयरबड्स जैसा ही फील भी देंगे।

Ptron ने अपने नए ईयरबड्स को Basbuds Zen नाम दिया है। अगर इसके कुछ स्पेशल फीचर्स की बात करें तो इसका सबसे ज्यादा हाइलाइटिंग प्वाइंट है इसका बैटरी बैकअप। कंपनी क्लेम करती है कि सिंगल चार्ज करने पर यह यूजर्स को 50 घंटे का बैटरी बैकअप मिलेगा। इसमें 40mAh की बैटरी दी गई है।

टच सेंसर फीचर से होंगे कई काम

कंपनी ने इसे दो कलर वेरिएंट में लॉन्च किया है। आप इसे ब्लैक और ब्लू कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। आप ईयरबड्स में म्यूजिक का भरपूर मजा ले सके इसके लिए इसमें न्वाइज कैंसिलेशन का फ़ीचर्स भी दिया गया है। इसके साथ ही इनमें टच कंट्रोल फ़ीचर भी दिया गया है। जिससे म्यूजिक सुनने के दौरान आप टच करके कॉल को रिसीवर कर सकते हैं या फिर म्यूजिक को चेंज भी कर सकते हैं।

क्वॉड माइक्रोफोन्स के साथ आते हैं Bassbuds Zen

Ptron ने इसमें ENC और True Talk  का फीचर दिया है। इसके साथ ही इसमें क्वॉड माइक्रोफोन्स भी दिए गए हैं। कंपनी ने दावा किया है कि कॉल के दौरान यह ईयरबड्स एनवायरमेंटल नॉयज को 30dB तक कम कर देते हैं। दोनों ही बड्स में 10mm डायनैमिक ड्राइवर्स दिए गए है। बेहतर कनेक्टिवीटी के लिए इसमें Bluetooth 5।3 का सपोर्ट मिल जाता है। इसके साथ ही बड्स में लो -लेटेंसी ऑडियो और वीडियो सिंक का भी फीचर दिया गया है।

बैटरी फीचर्स और प्राइस

बैटरी को फ़ास्ट चार्ज करने के लिए इसमें USB Type-C का सपोर्ट दिया गया है। ईयरबड्स को फ़ुल चार्ज होने में क़रीब क़रीब  1 घंटा लगता है जबकि वहीं बड्स के केस की बात करें तो यह 1।5 घंटे में पूरी तरह से चार्ज हो जाता है। अगर इस ईयरबड्स के प्राइस की बात करें तो इस Paron ने 999 रुपये में लॉन्च किया है।

यह भी पढ़ें- 10 हजार रुपये सस्ता हुआ OnePlus का 55 इंच स्मार्ट एंड्रॉयड TV, 24W स्पीकर से मिलेगा थिएटर का एक्सपीरिएंस

यह भी पढ़ें- आप भी एंड्रॉयड स्मार्टफोन में करते हैं ये 5 बड़ी गलती! सुधार लें आदत नहीं तो लीक हो जाएगा बैंक अकाउंट का पर्सनल डेटा

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement