Thursday, April 25, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. गैजेट
  4. सैमसंग ने दिखाई Galaxy S23 Ultra पर शूट की गई फिल्म, कैमरा क्वालिटी ने किया हैरान

सैमसंग ने दिखाई Galaxy S23 Ultra पर शूट की गई फिल्म, कैमरा क्वालिटी ने किया हैरान

सैमसंग ने अपने लेटेस्ट प्रीमियम स्मार्टफोन Samsung Galaxy S23 Ultra की सेल शुरू कर दी है। ग्लोबल लॉन्च से पहले ही यह स्मार्टफोन सुर्खियों में बना हुआ है। डिवाइस में 200 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और इसकी क्वालिटी को चेक करने के लिए एक शॉर्ट फिल्म भी इससे शूट की गई थी।

Gaurav Tiwari Edited By: Gaurav Tiwari
Published on: February 26, 2023 7:38 IST
Samsung Galaxy S23 Ultra , Samsung Galaxy S23 Ultra  Camera, Samsung Galaxy S23 Ultra  Short Movie, - India TV Paisa
Photo:फाइल फोटो 200 मेगापिक्सल कैमरे वाले इस डिवाइस ने हर एंगल में परफेक्टली काम किया।

Samsung Galaxy S23 Ultra Short Film:  सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स ने 'फेथ' का एक स्क्रीनिंग इवेंट आयोजित किया है, जो पूरी तरह से लेटेस्ट गैलेक्सी एस23 अल्ट्रा स्मार्टफोन पर शूट की गई एक शॉर्ट फिल्म है, जिसमें डिवाइस के कैमरी की ताकत को  दिखाया गया। स्मार्टफोन से शूट हुई इस फिल्म की क्वालिटी ने हर किसी को हैरान किया। 

कोरिया जोंगअंग डेली की रिपोर्ट के अनुसार, दक्षिण कोरियाई फिल्म निर्माता ना होंग-जिन द्वारा निर्देशित 'फेथ' एक 10 मिनट की एक्शन थ्रिलर फिल्म है, जिसे 'द वेलिंग' (2016) सहित डरावनी फिल्मों में अपने काम के लिए जाना जाता है। बुधवार को साउथ कोरिया के मेगाबॉक्स के डॉल्बी सिनेमा में शॉर्ट मूवी दिखाई गई। 

होंग-जिन के हवाले से कहा गया, "हमने कैमरे के प्रदर्शन और विशेषताओं को समझने की कोशिश करते हुए, स्मार्टफोन का उपयोग करके ²श्यों को पकड़ने के लिए कई परीक्षण किए और शूटिंग बिना किसी कठिनाई के हुई।" फिल्म को एक अंधेरी इमारत में केवल कुछ प्रकाश स्रोतों के साथ शूट किया गया था, जिसमें पीली फ्लोरोसेंट रोशनी और एक ब्राइट मजल फ्लैश शामिल है।

लो लाइट में डिवाइस ने परफेक्ट काम किया

रिपोर्ट में कहा गया है कि हालांकि, कम रोशनी वाली सेटिंग में भी, अभिनेता की मेकअप से ढकी त्वचा की बनावट और मेटल की पर उकेरी गई पतली खरोंच स्क्रीन पर स्पष्ट रूप से दिखाई दे रही थी। इसके अलावा, फिल्म के निर्देशक ने कहा कि उन्हें गैलेक्सी स्मार्टफोन के साथ फिल्माए गए द्रश्यों की गुणवत्ता 'आश्चर्यजनक' लगी।

रियर में दिया गया है 200 मेगापिक्सल का कैमरा

एस23 अल्ट्रा में आईसोसेल एचपी2 नामक 200-मेगापिक्सल का कैमरा सेंसर है, जो पिछले 108 मेगापिक्सल के मुकाबले एक महत्वपूर्ण सुधार है और इसकी बेहतर नाइटोग्राफी सुविधा कम रोशनी में बेहतर फोटोग्राफी की अनुमति देती है। 2022 में, सैमसंग ने गैलेक्सी एस22 अल्ट्रा का उपयोग करके एक शॉर्ट मूवी बनाने के लिए ऑस्कर विजेता फिल्म निर्माता चार्ली कॉफमैन के साथ साझेदारी की थी।

यह भी पढ़ें- 200 MP कैमरे वाले Samsung Galaxy S23 के प्रीमियम स्मार्टफोन की सेल हुई शुरू, जानें कीमत और फीचर

यह भी पढ़ें- Insta Reels और Youtube Shorts ही नहीं iPhone से मूवी भी होती हैं शूट, जानें इन 4 फिल्मों के बारे में

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Gadgets News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement