Monday, May 06, 2024
Advertisement

बाबा बागेश्वर अगर कोई गंदा काम करने आएंगे तो ...धीरेंद्र शास्त्री को बिहार के शिक्षा मंत्री की चेतावनी

बाबा बागेश्वर के नाम से चर्चित आचार्य धीरेंद्र शास्त्री 13 मई को बिहार जाने वाले हैं। इसे लेकर तेज प्रताप यादव ने तीखा बयान दिया था, अब बिहार के शिक्षामंत्री चंद्रशेखर ने कहा है कि अगर वो यहां गंदा काम करने आएंगे तो, बिहार इसकी इजाजत नहीं देगा।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: May 02, 2023 23:38 IST
baba bageshwar bihar visit- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO बिहार में होंगे बाबा बागेश्वर

पटना: बाबा बागेश्वर के नाम से चर्चित आचार्य धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 13 मई को बिहार में कथा वाचन के लिए आ रहे हैं। पटना से करीब 25 किलो मीटर दूर नौबतपुर में 13 से 17 मई तक पंडित धीरेंद्र शास्त्री कथावाचन करेंगे। एक तरफ जहां बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद और आरएसएस जैसे हिंदूवादी संगठन उनके कथा वाचन के कार्यक्रम को लेकर जोर शोर से तैयारियों में लगा हुआ है तो वहीं सत्तापक्ष भी शास्त्री को बिहार में घुसने से रोकने की तैयारियों में लग गया है। बाबा बागेश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के बिहार दौरे को लेकर सियासत भी गरमा गई है और सत्तापक्ष और विपक्ष दोनों में जुबानी जंग तेज हो गई है। 

अगर बिहार में नफरत फैलाने की कोशिश की तो...

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को लेकर बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के बीच पहले ही जुबानी जंग हो चुकी है और अब बिहार के शिक्षा मंत्री और राजद नेता चंद्रशेखर ने भी बाबा बागेश्वर को बड़ी चेतावनी दे दी है। शिक्षामंत्री चंद्रशेखर से जब पूछा गया कि धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के मुद्दे पर गिरिराज सिंह ने बिहार सरकार को चुनौती दी है तो इस पर उन्होंने कहा कि गिरिराज सिंह क्या कहते है इससे उन्हें कोई लेना देना नही है, लेकिन धीरेंद्र शास्त्री अगर बिहार में नफरत पैदा करने की कोशिश करेंगे तो जिस तरह आडवाणी जेल गए थे उसी तरह धीरेंद्र शास्त्री भी जेल जाएंगे। शिक्षा मंत्री ने कहा कि अगर धीरेंद्र शास्त्री कोई गंदा काम करने आयेंगे तो बिहार इसकी इजाजत नहीं देगा।

चंद्रशेखर ने कहा कि यदि नफरत पैदा करने की अगर कोशिश की जायेगी तो जिस तरह आडवाणी को गिरफ्तार किया गया था उसी तरह धीरेंद्र शास्त्री को भी गिरफ्तार किया जायेगा। बता दें कि पंडित शास्त्री के कार्यक्रम में हजारों-लाखों की संख्या में भीड़ उमड़ती है। धीरेंद्र शास्त्री लोगों के दुख दूर करने का दावा करने के साथ ही अपने बयानों को लेकर भी अक्सर चर्चा में बने रहते हैं।

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तान में रोटी के पड़े हैं लाले, आटे को लेकर क्यों मचा है हाहाकार, PFMA ने खोला राज

तो क्या अपना इस्तीफा वापस लेंगे शरद पवार? आखिर क्यों मांगा है दो-तीन दिन का समय

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement