Friday, March 29, 2024
Advertisement

बिहार के कटिहार में बड़ा सड़क हादसा, ट्रक से टकराया ऑटो, 8 लोगों की दर्दनाक मौत

बिहार के कटिहार में बड़े सड़क हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। सूचना मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। आसपास के लोग भी वहां बड़ी संख्या में जमा हो गए।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: January 10, 2023 6:19 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE Road Accident

बिहार के कटिहार में बड़े सड़क हादसे की खबर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यात्रियों से भरा एक ऑटो ट्रक से टकरा गया। इस हादसे में 8 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों की मदद से शवों को ऑटो से बाहर निकाला गया। घटना की जानकारी मिलते ही भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचा है। यह भीषण हादसा दिघरी पेट्रोल पंप के पास हुआ।  बताया जा रहा है कि कोढ़ा थाना क्षेत्र के हाइवे-81 दिघरी पेट्रोल पंप के पास ऑटो ट्रक से टकरा गया। इससे ऑटो में सवार 8 सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई। आसपास मौजूद लोग घटनास्थल पर पहुंचे और बचाव कार्य शुरू किया।

यूपी के उन्नाव जिले में आज सुबह हुआ भीषण हादसा

इससे पहले यूपी के उन्नाव जिले में भी आज सुबह 4 बजे भीषण सड़क हादसा हुआ। उधर, सोमवार को ही यूपी के उन्नाव जिले में आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर सुबह 4 बजे आगरा से लखनऊ की ओर जा रही एक डीसीएम में पीछे चल रही स्लीपर बस टकरा गई। इसमें बस में सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक महिला ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। वहीं, करीब 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

घने कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भी हुआ हादसा

इसी तरह यूपी में भीषण कोहरे के कारण आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हुआ था। हादसा रविवार रात 12 बजे के करीब कन्नौज में हुआ। यहां एक्सप्रेसवे पर एक स्लीपर बस ने सड़क पर खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। इससे तीन लोगों की मौत हो गई और 18 अन्य घायल हो गए। तेज रफ्तार होने के कारण ट्रक से टकराने के बाद बस एक्सप्रेस-वे से नीचे गिर गई। मृतकों में एक ही परिवार की दो महिलाएं और एक बच्चा शामिल है, जबकि घायल यात्रियों में से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement