1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, पटना में भारी हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, पटना में भारी हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

नाराज छात्रों ने आज पटना में एएन कॉलेज के पास जमकर हंगामा किया। इस पथराव में कई वाहनों के शीशे टूट गए।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: February 20, 2021 13:31 IST
पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, एएन कॉलेज के पास भारी हंगामा, कई गाड़ियों - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, एएन कॉलेज के पास भारी हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़

पटना: बिहार बोर्ड 10वीं की परीक्षा में सोशल साइंस का पेपर लीक होने के मामले ने आज तूल पकड़ लिया। सोशल साइंस का पेपर कैंसल होने से नाराज छात्रों ने आज पटना में एएन कॉलेज के पास जमकर हंगामा किया। छात्रों में गुस्सा इस कदर व्याप्त था कि उन्होंने एएन कॉलेज के पास से गुजरने वाली गाड़ियों पर पथराव शुरू कर दिया। इस पथराव में कई वाहनों के शीशे टूट गए। गुस्साए छात्रों ने जमकर हंगामा मचाया और कई गाड़ियों में जमकर तोड़फोड़ की।

पढ़ें: PFI महासचिव अनीस अहमद का जहरीला भाषण, RSS और राम मंदिर के नाम पर भड़काने की कोशिश

दरअसल, बिहार बोर्ड परीक्षा के सोशल साइंस का पेपर लीक हो गया था और इसे सोशल मीडिया पर सर्कुलेट किया जा रहा था। यह खबर जब मुख्यमंत्री नीतीश कुमार तक पहुंची तो उन्होंने इसपर संज्ञान लिया और संबधित अधिकारियों को इस संबंध में अलर्ट किया। इसके बाद कल देर शाम में बिहार बोर्ड ने सोशल साइंस की परीक्षा कैंसल करने का फैसला लिया। आज सुबह इस पूरे घटनाक्रम से सरकार के रवैये से नाराज छात्रों ने एएन कॉलेज पर जमकर हंगामा किया और तोड़फोड़ की। इस घटना में कई गाड़ियों को नुकसान पहुंचा है।

जमुई से तीन बैंक कर्मचारियों की गिरफ्तारी

शुक्रवार सोशल साइंस का पेपर लीक होने के बाद बोर्ड की ओर से इसकी जांच कराई गई। इस मामले में एसबीआई के तीन कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया है। जानकारी के मुताबिक बैंक कर्मचारी ने मोबाइल से अपने एक जानकार को व्हाट्स ऐप के जरिए पेपर भेजा था। गिरफ्तारी के बाद आगे की कार्रवाई की जा रही है। 

देखें, पूरी खबर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। पटना: बोर्ड परीक्षा पेपर लीक मामले पर छात्रों में गुस्सा, पटना में भारी हंगामा, कई गाड़ियों में तोड़फोड़ News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
womens-day-2021