Friday, April 26, 2024
Advertisement

बेगूसराय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का भारी विरोध, पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, टिकट बेचने का आरोप

बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के साथ किसान आंदोलन के समर्थन में पदयात्रा करने शनिवार को बेगूसराय पहुंचे, लेकिन इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष झा का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया।

IANS Reported by: IANS
Published on: February 21, 2021 6:52 IST
बेगूसराय में कांग्रेस...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बेगूसराय में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का भारी विरोध, पार्टी कार्यकर्ता आपस में भिड़े, टिकट बेचने का आरोप

बेगूसराय (बिहार): बिहार के कांग्रेस प्रभारी भक्तचरण दास प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा के साथ किसान आंदोलन के समर्थन में पदयात्रा करने शनिवार को बेगूसराय पहुंचे, लेकिन इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष झा का कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। कार्यकर्ता झा सहित कई वरिष्ठ नेताओं पर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाए। दास शनिवार को 'किसान सत्त्याग्रह यात्रा' के दूसरे चरण की शुरूआत करने के लिए बेगूसराय पहुंचे थे। पद यात्रा के प्रारंभ में जीरोमाइल में दिनकर प्रतिमा पर माल्यार्पण के दौरान कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया।

इस दौरान कार्यकर्ताओं ने अध्यक्ष मदन मोहन झा के विरोध में नारे लगाए। इस बीच, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने आपस में हाथापाई भी की। हालांकि सुरक्षाकर्मियों ने काफी मशक्कत के बाद मदन मोहन झा और भक्त चरण दास को भीड़ से निकालकर कार्यक्रम के लिए रवाना किया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मदन मोहन झा सहित राज्य के कई वरिष्ठ नेताओं पर विधानसभा चुनाव में टिकट बेचने का आरोप लगाया।

वैसे, यह कोई पहली बार नहीं है कि कांग्रेस के नेताओं को कार्यकर्ताओं का विरोध का सामना करना पड़ा है। इससे पहले यात्रा के पहले चरण में भी कई स्थानों पर प्रदेश प्रभारी को विरोध का सामना करना पड़ा था।

उल्लेखनीय है कि 'किसान सत्याग्रह यात्रा' के दूसरे चरण में विभिन्न जिलों का दौरा करेंगे और 27 फरवरी को पटना लौटेंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement