Friday, April 26, 2024
Advertisement

Bihar News: 'मुझे कभी बुलेटप्रूफ गाड़ी की जरूरत नहीं पड़ी', तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने पर सुशील मोदी का तंज

Bihar News: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं। बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को तेजस्वी के सुरक्षा बढ़ाए जाने पर निशाना साधा है।

Sushmit Sinha Edited By: Sushmit Sinha @sushmitsinha_
Updated on: August 12, 2022 6:33 IST
Bihar News- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Bihar News

Highlights

  • मुझे कभी बुलेट प्रूफ गाड़ी की जरूरत नहीं पड़ी
  • तेजस्वी की सुरक्षा बढ़ाने पर सुशील मोदी का तंज
  • तेज प्रताप यादव पर भी कसा तंज

Bihar News: बिहार में नीतीश कुमार के नेतृत्व में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद बीजेपी के निशाने पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव हैं। बीजेपी के नेता सुशील मोदी ने गुरुवार को तेजस्वी के सुरक्षा बढ़ाए जाने पर निशाना साधा है। बिहार के पूर्व उप मुख्यमंत्री मोदी ने कहा कि बिहार में 12 साल तक उप मुख्यमंत्री रहा, लेकिन सरकार को न मुझे बुलेट प्रूफ गाड़ी देने की जरूरत महसूस हुई, न जेड-प्लस सुरक्षा की। उन्होंने कहा कि मामूली सुरक्षा के बीच मैंने सरकारी आवास से लंबे समय तक जनता की सेवा की। जिनका राजपाट आते ही जनता सहम जाती है, भला उनको किससे इतना खतरा है कि सुरक्षा बढ़ायी जा रही है।

एनडीए का डिप्टी सीएम तो बीपीएल स्तर की सुविधा के लायक लगता था

मोदी ने ट्वीट कर लिखा कि अब के डिप्टी सीएम पहले ही कार्यकाल में 5, देशरत्न मार्ग वाले सरकारी आवास में 46 एसी लगवा चुके हैं। गरीबों के मसीहा ने पद से हटने के बाद भी आलीशान बंगला न छोड़ने के लिए सुप्रीम कोर्ट तक लड़ाई लड़ी, लेकिन दाल नहीं गली। उन्हें लगता था कि जो बंगला एक राजकुमार के लायक बनाया गया, उसमें दूसरा कैसे रह सकता है? मोदी ने आगे लिखा है कि उन्हें एनडीए का डिप्टी सीएम तो बीपीएल स्तर की सुविधा के लायक लगता था।

तेज प्रताप यादव पर भी कसा तंज

मोदी ने कटाक्ष करते हुए आगे कहा, मुख्यमंत्री अपने नौजवान उप मुख्यमंत्री को जिस आदर और विनम्रता के साथ उनका हाथ पकड़ कर कुर्सी तक ले जाते दिखे, उससे साफ है कि ' डी-फैक्टो सीएम' कौन है और कौन एहसान तले दबा हुआ। मोदी ने तेज प्रताप यादव पर तंज कसते हुए कहा कि महागठबंधन 2 में भी 'बड़े राजकुमार' को छोटी कुर्सी मिलेगी, लेकिन उन्हें उनकी पसंद का स्वास्थ्य विभाग ही मिलना चाहिए। इलाज बेहतर हो या न हो, कम से कम जनता का मनोरंजन होते रहना चाहिए।

तेजस्वी को नीतीश कुमार ने दी अपनी कार

तेजस्वी यादव बिहार के उपमुख्यमंत्री बन गए हैं। डिप्टी सीएम बनने के बाद तेजस्वी की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है। उन्हें जेड प्लस सिक्योरिटी के साथ बुलेट प्रूफ गाड़ी भी दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, नीतीश कुमार ने तेजस्वी यादव को अपनी बुलेट प्रूफ गाड़ी दी है। तेजस्वी यादव को जेड प्लस सुरक्षा भी राज्य सरकार की ओर से दी गई है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement