Friday, April 19, 2024
Advertisement

Bihar News : जीजा पर चढ़ी साली से शादी करने की सनक, कहा-नहीं हुआ ऐसा तो सबको गोली मार दूंगा

Bihar News : अगर उसकी जिद पूरी नहीं की गई तो वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। इस धमकी के बाद पूरा परिवार खौफ के साए में जी रहा है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 21, 2022 16:59 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • साली से शादी की जिद पर अड़ा चार बच्चों का बाप
  • साली से शादी नहीं कराने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी
  • खौफ के साये में जी रहा है पूरा परिवार

Bihar News : कभी-कभी कुछ लोगों पर ऐसी सनक सवार हो जाती है जो उसके पूरे परिवार के लिए मुसीबत खड़ी कर देता है। ऐसी ही सनक एक जीजा को चढ़ गई है। बिहार के गया में एक दामाद से उसके ससुराल वाले बेहद परेशान हैं। उसने ससुराल वालों के सामने एक ऐसी जिद रख दी है जिससे पूरा परिवार मुश्किल में है। दामाद अपनी साली से शादी करना चाहता है। इतना ही नहीं उसने धमकी भी दे रखी है कि अगर उसकी जिद पूरी नहीं की गई तो वह पूरे परिवार को जान से मार देगा। इस धमकी के बाद पूरा परिवार खौफ के साए में जी रहा है। साली से जबरन शादी पर अड़े जीजा ने साली के साथ जबरदस्ती ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर डाल दी है। 

साली से शादी की जिद पर अड़ा चार बच्चों का बाप 

मामला गया के बांके बाजार थाने क्षेत्र का है। यहां एक जीजा अपनी साली से शादी करने की जिद पर अड़ा है। उसने अपने ससुर से कहा हैअब दूसरी बेटी से भी मेरी शादी कराओ नहीं तो सबको जान से मार दूंगा। दामाद की इस धमकी के बाद पूरे परिवार ने डर के मारे घर छोड़ दिया है।  दरअसल, बांके बाजार थाना क्षेत्र के रहनेवाले शिव विश्वकर्मा की बड़ी बेटी की शादी 2013 में आरोपी रवि से हुई थी। इनके चार बच्चे भी हैं। साली से जबरन शादी की जिद पर अड़े आरोपी दामाद ने पत्नी और बच्चों को घर से निकाल दिया है। मामले को लेकर पंचायत भी हुई थी, लेकिन विवाद सुलझ नहीं सका। 

ससुर ने एसएसपी और आईजी से गुहार लगाई

पीड़िता के पिता ने स्थानीय थाने के अलावा डीएसपी, एसएसपी और आईजी तक गुहार लगाई लेकिन आरोपी दमाद की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। अब इस मामले में गया मेडिकल थाना पुलिस को कानूनी कार्रवाई की जिम्मेदारी दी गई है। 

मामला सुलझने के बाद फिर सनका दामाद

हालांकि मेडिकल थाना का कहना है कि दोनों पक्षों को बुलाकर बॉन्ड भरवाकर मामले को सुलझाने की कोशिश की गई लेकिन इसके दूसरे ही दिन साली से शादी की जिद पर अड़े जीजा ने फेसबुक पर आपत्तिजनक फोटो वायरल कर दिया। हालांकि पुलिस की ओर से यह कहा जा रहा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जाएगा..

आपत्तिजनक तस्वीर लेकर सोशल मीडिया पर किया वायरल

जानकारी के मुताबिक लड़की के पिता और उसके दोनों बेटे बिहार से बाहर काम करते हैं। गांव पर पत्नी और दो बेटियां रहती हैं। पिता का कहना है कि उसके दामाद ने होली से कुछ दिन पहले बीवी-बच्चों को मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया था। इस बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच समझौते की कोशिश चल रही थी। होली के समय दामाद रवि घर आया और रात के खाने में चुपके से नशीला पदार्थ मिला दिया था। रात में जब मेरी मंझली बेटी के कमरे में घुस गया और जबरन आपत्तिजनक फोटो खींच ली। इसके बाद वह कहने लगा कि मेरी इससे शादी कर दो। मैंने मना किया तो वह नाराज हो गया और अगले ही दिन आपत्तिजनक फोटो को वायरल कर दिया। इतना ही नहीं उसने कट्टा दिखाकर पूरे परिवार को खत्म करने की धमकी भी दी। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement