Friday, May 10, 2024
Advertisement

बिहार के इस जगह को कुत्तों ने किया कब्जा, आए दिन लेते देते हैं लोगों की जान, फिर एक महिला की हुई मौत

बिहार के बेगूसराय में कुत्तों के झुंड ने एक महिला को नोच-नोच कर मार डाला। कुत्तों ने महिला का मांस नोच डाला। पति ने बताया कि शव के कई अंग गायब हो गए थे।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 15, 2022 7:13 IST
कुत्तों का आतंक - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO कुत्तों का आतंक

देश में कुत्तों का आतंक बढ़ा है, आए दिन हर राज्य से खबर आती है कि कुत्तों ने किसी को मार डाला है या हमला कर दिया है। लोग आवारा कुत्तों से परेशान हैं। ऐसी ही खबर बिहार के बेगूसराय से चौंकाने वाला खबर सामने आया है। 

हाथ-पैर का मांस खा गए कुत्ते 

बुधवार के दिन आवारा कुत्तों के झुंड ने एक महिला को मौत के घाट उतारा है। जिससे पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मृतका की पहचान बेगूसराय के बछवाड़ा थाने के वार्ड नंबर 11 निवासी राज कुमार शर्मा की पत्नी मीरा देवी (53) के रूप में हुई है।मृतका के पति ने जानकारी देते हुए बताया था कि वह फसलों की देखभाल के लिए एक खेत में गई थी और घर लौट रही थी जब 15 आवारा कुत्तों के एक झुंड ने उस पर हमला कर दिया। इसके बाद कुत्तों ने उसका मांस तक खाया। पति ने बताया कि उसके हाथ-पैर का मांस गायब था।

आए दिन कुत्ते हमला करते हैं
पति ने आगे कहा, "जब वह घर नहीं लौटी, तो हम वहां गए और शरीर के आस-पास आवारा कुत्तों का एक झुंड पाया। मैंने अलार्म बजाया और जल्द ही बड़ी संख्या में ग्रामीण वहां इकट्ठे हो गए। हमने कुत्तों को वहां से भगा दिया। लेकिन तब तक, मेरी पत्नी की मौत हो गई थी और उसका शव क्षत-विक्षत अवस्था में मिला था।" जानकारी के मुताबिक, इस क्षेत्र में पिछले एक साल में आवारा कुत्तों के झुंड ने कई लोगों को मार डाला है और 17 अन्य को घायल कर दिया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के लखनऊ में एक महिला पर आवारा कुत्तों ने हमला कर उसका पेट नोच डाला था। उस महिला की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस साल लखनऊ में ही एक महिला को पालतू कुत्ते ने नोच-नोच कर मार डाला था। ऐसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement