Thursday, April 25, 2024
Advertisement

होली पर अलर्ट जारी, गया और बाबतपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की मिली धमकी

एयरपोर्ट डायरेक्टर द्वारा इस पत्र को गृह मंत्रालय और गया के एसएसपी को भेज दिया गया है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद गया में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही जांच एजेंसिया व पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आ चुकी हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 03, 2023 14:06 IST
Gaya and Babatpur airport threatened to be chemical and drone bombed on Holi security alert - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO गया और बाबतपुर एयरपोर्ट को होली पर बम से उड़ाने की धमकी

8 मार्च को जहां पूरा देश होली मनाने की तैयारियों में जुटा हुआ है। वहीं गया इंटरनेशनल एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। दरअसल एयरपोर्ट डायरेक्टर बंगजीत साहा को एक पत्र भेजा गया है जिसमें 27 लोगों के नाम व पते दिए गए हैं। इस पत्र में होली के दिन ड्रोन और केमिकल हमले का जिक्र किया गया है। बता दें कि एयरपोर्ट डायरेक्टर द्वारा इस पत्र को गृह मंत्रालय और गया के एसएसपी को भेज दिया गया है। वहीं इस मामले के सामने आने के बाद गया में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। साथ ही जांच एजेंसिया व पुलिस प्रशासन एक्शन मोड में आ चुकी हैं।

गया एयरपोर्ट को उड़ान की धमकी

साहा द्वारा इस बाबत जिला पुलिस व अन्य एजेंसियों को सूचित कर दिया गया है जिसके बाद गया एयरपोर्ट की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। साथ ही एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों को भी हाई अलर्ट में तैनात रहने को कहा गया है। साथ ही आने जाने वाले सभी लोगों पर नजर रखने को कहा गया है। बता दें कि जो पत्र बंगजीत साहा को भेजा गया है। इसमें कुल 27 लोगों के नाम व पते दिए गए हैं। इस पत्र में 21 बिहार के लोगों के नाम व पते दिए गए हैं, जिनमें से 3 लोग गया के बताए गए हैं। वहीं झारखंड के 2 तथाकथित व्यक्तियों, झारखंड के 4 व्यक्तियों के नाम पते दिए गए हैं।

बाबतपुर एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

होली के दिन उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले में स्थित लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। होली के अवसर पर बाबतपुर एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जानकारी के मुताबिक एयरपोर्ट की निदेशिका आर्यमा सान्याल को धमकी भरा पत्र मिला। इसके बाद एयरपोर्ट अथॉरिटी द्वारा पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है। इसके बाद से सीआईएसएफ एयरपोर्ट की सुरक्षा में अलर्ट हो चुका है। इस पत्र में लिखा गया है तो उसमें वाराणसी एयरपोर्ट को ड्रोन बम से उड़ाने की धमकी दी गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement