1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. बिहार
  4. NDA छोड़ेंगे जीतन राम मांझी? बयान देकर तमाम कयासों पर लगाया विराम

NDA छोड़ेंगे जीतन राम मांझी? बयान देकर तमाम कयासों पर लगाया विराम

बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के प्रमुख जीतन राम मांझी के हालिया बयानों से उपजे कयासों पर बुधवार को मांझी ने स्वयं विराम लगा दिया।

IANS IANS
Published on: June 02, 2021 19:16 IST
NDA छोड़ेंगे जीतन राम मांझी? बयान देकर तमाम कयासों पर लगाया विराम- India TV Hindi
Image Source : PTI NDA छोड़ेंगे जीतन राम मांझी? बयान देकर तमाम कयासों पर लगाया विराम

पटना: बिहार में सत्ताधारी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा (HAM) के प्रमुख जीतन राम मांझी के हालिया बयानों से उपजे कयासों पर बुधवार को मांझी ने स्वयं विराम लगा दिया। उन्होंने पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में बुधवार को स्पष्ट कहा कि वे राजग में हैं और राजग में रहेंगे। मांझी ने बुधवार को कहा, "राजग में हैं और राजग में रहेंगे। गरीबों के मुद्दों पर अनुरोध पूर्वक आवाज उठाते रहेंगे।"

HAM के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी की अध्यक्षता में पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। बैठक में मांझी ने कहा कि वे कहीं नहीं जा रहे हैं। दरअसल, पिछले कुछ दिनों से मांझी अपने बयानों को लेकर चर्चा में हैं। कई मुद्दों को लेकर उन्होंने राजग की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा पर निशाना साधा। कोरोना वैक्सीन के प्रमाण पत्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर पर भी प्रश्न उठा दिया।

मांझी ने कई मामलों को लेकर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को भी नसीहत दे दी। इन बयानों के बाद यह चर्चा प्रारंभ हो गई थी कि मांझी कहीं अब पलटी मारने के मूड में तो नहीं हैं। पिछले दिनों विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख मुकेश साहनी से भी मुलाकात के बाद इन कयासों को और हवा मिल रही थी। लेकिन, बुधवार को मांझी ने खुद सभी कयासों पर विराम लगा दिया।

इधर, HAM के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने कहा कि मांझी पहले ही कह चुके हैं कि वो आखिरी सांस तक नीतीश कुमार के साथ रहेंगे। ऐसे में ख्याली पुलाव पकाने वाले और मुख्यमंत्री बनने का सपना देखने वाले नींद से जग जाएं। बिहार की जनता ने मुख्यमंत्री के तौर पर नीतीश कुमार को चुना है और वो ही जनता की सेवा करेंगे। उन्होंने कहा कि राजग पूरी तरह से एकजुट है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। NDA छोड़ेंगे जीतन राम मांझी? बयान देकर तमाम कयासों पर लगाया विराम News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन
Write a comment
X