Friday, April 19, 2024
Advertisement

जयमाल के समय स्टेज से नीचे उतरी दुल्हन, दूल्हे की ये हरकत देख बोली- बुड़बक लग रहा है लड़का, नहीं करूंगी शादी

दूल्हे की हरकत को देख दुल्हन ने शादी करने का इरादा स्टेज पर ही चेंज कर लिया। लड़की को शक हुआ कि लड़का बुडबक है।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Updated on: December 01, 2022 15:00 IST
शादी से इनकार कर दिया। - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO शादी से इनकार कर दिया।

बिहार के खगड़िया जिले से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। बुधवार की रात खगड़िया जिले के सोनवर्षा गांव में भागलपुर से बारात आई थी। शादी की कार्यक्रम चल रही थी। इसी कड़ी में जयमाल का कार्यक्रम शुरू हुआ है। स्टेज पर दूल्हा-दुल्हन के साथ रिश्तेदार भी मौजूद थे। दुल्हन वरमाला डालने से पहले ही स्टेज छोड़कर चली गई। ये देख सभी हैरान हो गए। इस घटना के बाद स्थिति पूरी तरह से खराब हो गई। बारात में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। 

बार-बार भाई से पूछने पर भड़क गई दुल्हन

दुल्हन ने आरोप लगाया कि लड़का बार-बार अपने भाई से पूछकर हर काम कर रहा था। स्टेज पर काफी देर तक मैंने ये देखा, फिर मुझे एहसास हुआ कि लड़का मंदबुद्धि लग रहा है। इसलिए गुस्से में स्टेड छोड़कर चली आई। लड़की ने तुरंत शादी से मना कर दिया। इसके बाद शादी में हंगामा शुरू हो गया। वहीं मौका पाकर कई बाराती भाग निकले लेकिन दूल्हे और कुछ बारातियों को बंधक बना लिया गया। 

दूल्हे को बनाया गया बंधक
इस खबर की भनक पुलिस को लगी तो मौके पर पहुंचकर मामले के बारे में जाना। पुलिस ने स्थानीय समाजसेवी और नेताओं के सहयोग से दूल्हे को बंधक से आजाद कराया। पुलिस ने दोनों परिवार वालों के बीच समझौता कराने की कोशिश की लेकिन बात नहीं बनी। जानकारी के मुताबिक, सोनवर्षा गांव के रहने वाले नंदकिशोर झा की बेटी छोटी की शादी भागलपुर जिले के भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर चौद्दही गांव निवासी गोपाल झा के बेटे हितेश कुमार से शादी तय हुई थी। बारात के 15 दिन पहले ही लड़की पछ के लोग तिलक लेकर चौद्दही गांव भी गए थे लेकिन उस समय ऐसी हरकत नहीं दिखी जो लड़की की ओर से आरोप लगाया जा रहा है।

 बारात के समय जब वरमाला का कार्यक्रम चल रहा था तो दूल्हा बार-बार अपने भाई से पूछकर काम कर रहा था। लड़के के बोलने और हरकत से लगा कि लड़का मंदबुद्धि है। यहीं देख लड़की गुस्से में स्टेज से नीचे उतर घर में चली गई। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement