Friday, May 03, 2024
Advertisement

आग लगने की वजह से 4 बच्चों सहित 5 की मौत, बिहार के किशनगंज में हुआ हादसा

हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है और उसे उपचार के लिए पास के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, महिला की हालत भी नाजुक बताई जा रही है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 15, 2021 10:49 IST
बिहार के किशनगंज में...- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बिहार के किशनगंज में आग लगने की वजह से 5 लोगों की जान चली गई है

पटना। सिलेंडर फटने की वजह से बिहार के किशनगंज में सोमवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। सिलेंडर फटने की वजह से आग भड़की और उस आग में एक ही परिवार के 4 बच्चों सहित 5 लोग जिंदा जल गए, हादसा सोमवार तड़के हुए है। हादसे में एक महिला गंभीर रूप से झुलस गई है और उसे उपचार के लिए पास के सदर अस्पताल में भर्ती किया गया है, महिला की हालत भी नाजुक बताई जा रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार किशनगंज की सलाम कॉलोनी में सोमवार तड़के यह हादसा हुआ जिसमें नूर बाबू (44 वर्ष) और उनके 4 बच्चे जिनमें 2 बेटे और 2 बेटियां थीं, की मृत्यु हो गई। नूर बाबू की पत्नी शहजादी बेगम (32 वर्ष) इस हादसे में बुरी तरह झुल गई।  प्राप्त जानकारी के अनुसार गैस सिलेंडर फटने से ये हादसा हुआ है।फायर ब्रिगेड को आग बुझाने में काफी मशक्कत करना पड़ा। आला अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया है और हालात का जायजा लिया है। 

आग लगने की सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस और प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची। किसी तरह से आग पर काबू पाया गया। मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने पांच लोगों के मौत की पुष्टि की है। साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही मृतकों के परिजनों को जरूरी सहायता मुहैया कराई जाएगी, मुआवजा दिलाया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement