Friday, April 19, 2024
Advertisement

बिहार में एक और कोरोना वायरस मामला, गुजरात से लौटे व्यक्ति का टेस्ट पॉजिटिव

बिहार में कारोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यह पॉजिटिव मामला बिहार की राजधानी पटना में मिला है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 25, 2020 9:05 IST
corona virus- India TV Hindi
corona virus

बिहार में कारोना वायरस का एक और मामला सामने आया है। यह पॉजिटिव मामला बिहार की राजधानी पटना में मिला है। पटना के नालंदा ​मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल में भर्ती एक संदिग्ध का कोरोना वायरस टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है। इस नये मामले के साथ राज्य में कोरोना वायरस पॉजिटिव की संख्या बढ़कर 4 हो गई है। 

नालंदा मेडिकल कॉलेज एवं हॉस्पिटल के नोडल आफिसर अजय सिन्हा ने बताया कि 29 वर्षीय यह युवक हाल ही में गुजरात के भावनगर से वापस पटना आया था। फिलहाल प्रशासन इस युवक की ट्रैवल हिस्ट्री जानने की भी कोशिश कर रहा है। 

भारत में अब तक 536 मामले 

भारत में अब तक 536 मामलों की पुष्टि हो चुकी है, जिनमें से 11 लोगों की मौत हो चुकी है। कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर पीएम नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को 21 दिनों के लिए लॉकडाउन करने का फैसला किया है। देशवासियों के नाम अपने संबोधन में पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस से फैल रहे संक्रमण की गंभीरता को समझने और घरों में रहने की अपील करते हुए मंगलवार आधी रात से अगले 21 दिन तक देश भर में संपूर्ण लॉकडाउन की घोषणा की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Patna News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement