Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

पुलिस ने उस बच्चे को बचाया, जो जिद पूरी करने के लिए स्कूल की बालकनी से लटक गया था

घटना का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। छात्र ने इतना चौंकाने वाला कदम तब उठाया जब उसकी मां और चाची ने उसे अपने साथ बाजार ले जाने से मना कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 09, 2022 15:21 IST
Bihar Police- India TV Hindi
Image Source : IANS Bihar Police

पटना: बिहार की गोपालगंज पुलिस ने स्कूल की इमारत की पांचवीं मंजिल से खुद को लटकने के बाद कक्षा 2 के एक छात्र को सफलतापूर्वक बचा लिया। छात्र ज्ञानलोक आवासीय विद्यालय के छात्रावास में रह रहा था। घटना का एक वीडियो बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। छात्र ने इतना चौंकाने वाला कदम तब उठाया जब उसकी मां और चाची ने उसे अपने साथ बाजार ले जाने से मना कर दिया। लड़का जाहिर तौर पर साथ जाने की जिद कर रहा था।

उनके इनकार से तंग आकर लड़के ने पांचवीं मंजिल से कूदने की धमकी दी। हालांकि, मां और मौसी ने बात नहीं मानी और उसकी धमकी को हल्के में लिया। दोनों महिलाओं के स्कूल परिसर से बाहर निकलते ही लड़के ने बालकनी से कूदने की कोशिश की। हालांकि, वह बालकनी पर एक पाइप को पकड़े हुए था। हॉस्टल के कर्मचारियों ने उसे पाइप पकड़े हुए देखा और तुरंत पांचवीं मंजिल पर पहुंचे।

स्कूल प्रशासन ने कुछ ही देर में मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस को भी बुलाया।

नगर थाना के एसएचओ राजेश कुमार ने कहा, "हम तुरंत स्कूल पहुंचे और पांचवीं मंजिल पर गए। हमने उसे बातचीत में व्यस्त रखने के लिए उसे बाजार ले जाने का वादा किया था। फिर हमारे अधिकारी बगल की खिड़की से उसके पास पहुंचे।" कुमार ने कहा, "उसे बाद में उसकी मां को सौंप दिया गया।"

(इनपुट- एजेंसी)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement