Sunday, May 19, 2024
Advertisement

सुशांत मामला: बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री का मांगा इस्तीफा

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और राकंपा माफी मांगे। 

Reported by: IANS
Published on: August 20, 2020 13:24 IST
सुशांत मामला: बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री का मांगा इस्तीफा- India TV Hindi
Image Source : FILE सुशांत मामला: बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री का मांगा इस्तीफा

पटना:  फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की जांच सीबीआई से कराने के सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद बिहार भाजपा ने महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख के इस्तीफा की मांग करते हुए कहा कि शिवसेना, कांग्रेस और राकंपा माफी मांगे। बिहार भाजपा प्रवक्ता डॉ. निखिल आनंद ने गुरुवार को कहा कि महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख को भारत की न्यायपालिका और संघीय व्यवस्था का अपमान करने के लिए नैतिक तौर पर अविलंब इस्तीफा देना चाहिए क्योंकि 66 दिनों तक सुशांत मामले को भ्रमित करने वाली महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस बुरी तरह 'एक्सपोज' हो गई है।उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे भी अपनी सरकार की तरफ से सार्वजनिक माफी मांगे।

उन्होंने कहा, शिवसेना के न्याय विरोधी कृत्य का हिस्सा बनने के लिए कांग्रेस और राकंपा के सभी शीर्ष नेताओं को भी माफी मांगनी चाहिए। महाराष्ट्र सरकार और उसकी सभी गठबंधन दलों नें सुशांत मामले को भटकाने के लिए राजनीतिक रंग देने का घटिया प्रयास किया। इससे स्पष्ट है कि शिवसेना, कांग्रेस, राकंपा बॉलीवुड के 'बेबी-बाबा-माफिया' गिरोह के संरक्षक बन गए हैं।

आनंद ने कहा कि शिवसेना, कांग्रेस, राकंपा के आधिकारिक विरोध के कारण सुशांत मामले में महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का न्याय विरोधी रूख सुप्रीम कोर्ट तक भी बरकरार रहा। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस का मुखौटे वाला चाल-चरित्र-चेहरा बेनकाब हो गया है। महाराष्ट्र सरकार और मुम्बई पुलिस द्वारा अहम गवाहों को धमकाने, सबूतों को मिटाने और तथ्यों से छेड़छाड़ करने की सार्वजनिक चर्चा हम सभी के लिए बड़ी चिंता है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement