Friday, May 03, 2024
Advertisement

तेजस्वी की इफ्तार पार्टी में क्यों शामिल हुए नीतीश कुमार ? दिया यह जवाब

उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी का आयोजन सभी राजनीतिक दलों की तरफ से किया जाता है। सभी राजनीतिक दल के लोग एक दूसरे की इफ्तार पार्टी में जाते हैं। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 23, 2022 12:25 IST
Nitish Kumar join Tejashwi's Iftar party- India TV Hindi
Image Source : PTI Nitish Kumar join Tejashwi's Iftar party

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पहुंचकर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के दावत-ए-इफ्तार में शामिल होकर सबको चौंका दिया था। इसके बाद राज्य में तरह-तरह की चर्चा होने लगी। इन चर्चाओं के बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को कहा कि इफ्तार पार्टी का राजनीतिक से कोई संबंध नहीं है।

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार शनिवार को पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि यह परंपरा रही है। हमलोग भी इफ्तार पार्टी में सभी दलों के लोगों को बुलाते हैं। इफ्तार का आयोजन किया जाता है तो उसका सम्मान तो करना ही पड़ता है।

उन्होंने कहा कि इफ्तार पार्टी का आयोजन सभी राजनीतिक दलों की तरफ से किया जाता है। सभी राजनीतिक दल के लोग एक दूसरे की इफ्तार पार्टी में जाते हैं। मुझे भी बुलाया गया था, तो जाने का फैसला किया, इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास पर राजद द्वारा दावत-ए-इफ्तार का आयोजन किया गया था, जिसमें नीतीश कुमार भी शामिल हुए थे। नीतीश कुमार अपने आवास से निकलकर पैदल ही राबड़ी आवास पहुंच गए थे। वहां उन्होंने राबड़ी देवी के साथ-साथ मीसा भारती, तेजस्वी यादव, तेज प्रताप यादव और तेजस्वी की पत्नी राजश्री से भी मुलाकात की थी।

काफी देर तक नीतीश कुमार राबड़ी आवास में रुके थे और इस दौरान तेजस्वी से उनकी बातचीत भी हुई। इस दौरान नीतीश भीड़ के कारण पत्रकारों से बात नहीं कर पाए थे। नीतीश के राबडी आवास पहुंचने के बाद राज्य की सियासत में तरह-तरह के कयास लगाए जाने लगे थे।

इनपुट-आईएएनएस

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement