Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बिहार में ब्लॉक प्रमुख के पति की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी

बिहार के समस्तीपुर जिले में ब्लॉक (प्रखंड) प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अन्नू तिवारी ब्लॉक प्रमुख रविता तिवारी के पति है जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है।

IANS Reported by: IANS
Updated on: March 27, 2021 14:30 IST
बिहार में ब्लॉक प्रमुख के पति की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बिहार में ब्लॉक प्रमुख के पति की हत्या, बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी

पटना: बिहार के समस्तीपुर जिले में ब्लॉक (प्रखंड) प्रमुख के पति की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक अन्नू तिवारी ब्लॉक प्रमुख रविता तिवारी के पति है जिनकी आपराधिक पृष्ठभूमि रही है। वह राजद नेता रघुवर राय की हत्या के आरोपों का सामना कर रहे थे और एक महीने पहले जमानत पर रिहा हुए थे। रविता तिवारी जिले के पूसा ब्लॉक की प्रमुख हैं।

एक अधिकारी के अनुसार, अन्नू जिले के वैनी इलाके में थे जब शुक्रवार दोपहर को तीन बाइक सवार हमलावरों ने उन पर गोलियां चला दीं। अन्नू को सीने और पेट पर तीन गोलियां लगीं और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। घटना के बाद, बड़ी संख्या में स्थानीय ग्रामीणों ने जगह-जगह इकट्ठा होकर एक घंटे के लिए वैनी-समस्तीपुर मुख्य मार्ग को अवरुद्ध कर दिया।

एक पुलिस अधिकारी ने नाम नहीं जाहिर करने की शर्त पर बताया, "हम आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों के इकट्ठा होने से पहले ही वे वहां से भाग गए। उन्हें पकड़ने का प्रयास जारी है। हम पीड़ित के परिवार के बयान भी ले रहे हैं, ताकि कुछ सुराग मिल सके।"

पढ़ें: देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़े, एक दिन में 62,258 नए मामले सामने आए


​पढ़ें: जलवायु शिखर सम्मेलन में शामिल होने के लिए मोदी को बाइडेन का न्यौता

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement