Friday, April 26, 2024
Advertisement

सोशल मीडिया के ज़रिए अगवा की गई नाबालिग लड़की को पुलिस ने छुड़वाया, आरोपी गिरफ्तार

 दिल्ली के नेब सराय पुलिस स्टेशन में एक परिवार द्वारा शिकायत दी गयी थी कि उनके घर से 15 साल की नाबालिग लड़की सुबह सात बजे से गायब है। 

Jatin Sharma Reported by: Jatin Sharma @jatin89_sharma
Published on: June 22, 2021 11:12 IST
सोशल मीडिया के ज़रिए अगवा की गई नाबालिग लड़की को पुलिस ने छुड़वाया, आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV सोशल मीडिया के ज़रिए अगवा की गई नाबालिग लड़की को पुलिस ने छुड़वाया, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस ने सोशल मीडिया पर दोस्ती के जरिए अगवा नाबालिग लड़की को छुड़ा लिया है। दरअसल सोमवार सुबह दिल्ली के नेब सराय पुलिस स्टेशन में एक परिवार द्वारा शिकायत दी गयी थी कि उनके घर से 15 साल की नाबालिग लड़की सुबह सात बजे से गायब है। पुलिस ने जब परिवार के लोगों से इस संबंध में पूछताछ की तो बहन ने बताया कि नाबालिग लड़की एक सोशल मीडिया एप्प  Likee के जरिए एक लड़के के संपर्क में थी। उसने बताया की वो लड़का कभी उसकी बहन से नहीं मिला। 

पुलिस ने इस सूचना के आधार पर सारे पहलुओं की जांच शुरू कर दी। इसी बीच आरोपी की लोकेशन भी ट्रेस कर ली गई। आरोपी की लोकेशन यूपी के बिजनौर की मिली। मामले की जांच कर रही टीम ने किडनैपिंग की धारा 363 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज की और एक टीम को पीड़ित परिवार के साथ यूपी के बिजनौर भेजा। 

दिल्ली पुलिस की टीम बिजनौर के अनिशा नंगली गांव पहुंची जहां से पीड़ित लड़की को उस लड़के के चंगुल से छुड़ाया गया। पुलिस ने आरोपी लड़के तंजीन अहमद (19) को गिरफ्तार कर लिया है। यह लड़का गांव में ही कारपेंटर का काम करता है। पीड़ित लड़की 8वीं क्लास में पढ़ती है। पुलिस आरोपी लड़के और पीड़ित लड़की को लेकर दिल्ली रवाना हो गई है। पुलिस इस मामले में आगे की जांच रखे हुए हैं।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement