Tuesday, March 19, 2024
Advertisement

दिल्ली: घर के बाहर तेज गाना बजाने को लेकर कत्ल, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके के आदर्श नगर स्थित भडोला गांव में घर के बाहर तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में में झगड़ा हो गया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 28, 2020 14:42 IST
दिल्ली: घर के बाहर तेज गाना बजाने को लेकर कत्ल, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट- India TV Hindi
दिल्ली: घर के बाहर तेज गाना बजाने को लेकर कत्ल, चाकू से गोदकर उतारा मौत के घाट

नई दिल्ली: दिल्ली के महिंद्रा पार्क थाना इलाके के आदर्श नगर स्थित भडोला गांव में घर के बाहर तेज आवाज में गाना बजाने से मना करने को लेकर दो पड़ोसी परिवारों में में झगड़ा हो गया। विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के तीन सगे भाइयों पर चाकुओं से हमला किया, जिसमें एक की मौत हो गई और दो गंभीर रूप से घायल हैं। 

घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना के बाद महिंद्रा पार्क थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और बाकियों की तलाश जारी है। घायलों को जहांगीरपुरी के बाबू जगजीवन राम अस्पताल में ले गया था, जहां डॉक्टरों ने एक को मृत घोषित कर दिया और बाकि दोनों का इलाज शुरू कर दिया। 

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पहले भी मामूली बात को लेकर झगड़ा होता था। लेकिन, आरोपी पहले से ही घात लगाकर बैठे हुए थे कि मौका मिलने पर इन पर जानलेवा हमला करेंगे। इसी वजह से आज आरोपी परिवार को मौका मिल गया और तीनों सगे भाइयों पर जानलेवा हमला कर दिया, जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो घायल हो गए। 

बताया जा रहा है कि हमले के बाद आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए थे। पुलिस ने पीड़ित परिवार के बयान और निशानदेही के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपी फरार हैं। मृतक सहित तीनों भाई इलाके में फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते थे जबकि आरोपी परिवार सब्जी बेचने का काम करता है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement