Monday, May 06, 2024
Advertisement

रामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, सैफनी इलाके का टॉप 10 बदमाश गिरफ्तार

घायल बदमाश ने अपना नाम गुलामनबी बताया है। गुलामनबी हिस्ट्री शीटर है और उसके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं। वह थाने का टॉप 10 अपराधी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: April 03, 2022 8:46 IST
Top 10 crooks arrested- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Top 10 crooks arrested

Highlights

  • रामपुर में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़
  • बदमाश के पैर में लगी गोली
  • सैफनी इलाके का टॉप 10 बदमाश गिरफ्तार

रामपुर के थाना सैफनी इलाके में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। अपर पुलिस अधीक्षक संसार सिंह ने बताया कि बीती रात पुलिस चेकिंग कर रही थी, तभी 2 लोग बाइक से आते दिखे। पुलिस ने जब रुकने के लिए कहा तो भागने लगे। तभी सामने चेकिंग कर रही पूलिस की दूसरी टीम ने बदमाशों को पीछा कर घेर लिया।

बदमाश खुद को घिरा देख फायरिंग करने लगे। पुलिस ने भी जवाब में फायरिंग की। इस दौरान एक बदमाश घायल हो गया। वहीं उसका साथी भागने में कामयाब रहा। घायल बदमाश ने अपना नाम गुलामनबी बताया है। गुलामनबी हिस्ट्री शीटर है और उसके खिलाफ कई मुकदमें दर्ज हैं। वह थाने का टॉप 10 अपराधी है। 

एनकाउंटर के बाद घायल बदमाश को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है। जहां उसका इलाज चल रहा है। फिलहाल पुलिस बदमाश के दूसरे साथी की तलाश में है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement