Thursday, April 25, 2024
Advertisement

दिल्ली में फिर हुई गोलीबारी, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

पुलिस ने मोर्चाबंदी करके दो बदमाश संदीप और जतिन को गिरफ्तार किया है। इनमें संदीप हरियाणा के झज्जर का और जतिन दिल्ली के बाबा हरिदास नगर का रहने वाला है। दोनों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: February 03, 2023 10:07 IST
दिल्ली में फिर हुई गोलीबारी, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली में फिर हुई गोलीबारी, गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के 2 बदमाश मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की नॉर्दर्न रेंज की टीम की रोहिणी सेक्टर 28–29 के पास शुक्रवार सुबह दो बदमाशों के साथ मुठभेड़ हुई है। इस मुठभेड़ में दोनों तरफ से 2-2 राउंड फायरिंग जरूर हुई, लेकिन किसी को गोली नहीं लगी है। पुलिस ने मोर्चाबंदी करके दो बदमाश संदीप और जतिन को गिरफ्तार किया है। इनमें संदीप हरियाणा के झज्जर का और जतिन दिल्ली के बाबा हरिदास नगर का रहने वाला है। दोनों बदमाश लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े हुए हैं, जिनसे पूछताछ की जा रही है।

लॉरेंस विश्नोई गैंग पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है। जयपुर में भी लॉरेंस विश्नोई गैंग के शूटरों को पकड़ा गया है। लारेंस बिश्नोई (एलबी) गैंग के शूटर प्रदीप उर्फ बाबा शुक्ला और भूपेंद्र गुर्जर को पुलिस ने जेल भेजा है। अब पुलिस को उनके साथियों की तलाश है। पूछताछ में दो नाम बताए गए थे। दोनों बाह और फतेहाबाद के रहने वाले हैं। दरअसल, जयपुर में होटल कारोबारी पर हमला करने के मामले में बाह की डिफेंस कॉलोनी निवासी प्रदीप शुक्ला उर्फ बाबा और भूपेंद्र गुर्जर सहित चार को पुलिस ने गिरफ्तार किया था। प्रदीप को जयपुर पुलिस अपने साथ ले गई, जबकि भूपेंद्र को थाना जैतपुर पुलिस ने जेल भेजा था। इससे पहले प्रदीप शुक्ला से पूछताछ की गई थी। 

उसने बताया था कि वह 12वीं पास करने के बाद सरकारी नौकरी के लिए कोचिंग कर रहा था। इसके लिए राजपुर चुंगी में किराये पर कमरा लिया। इसी बीच उसका संपर्क लारेंस बिश्नोई गैंग से हो गया। वो हथियार लेने गया था। उसे जयपुर में होटल कारोबारी पर हमला करने के बाद रंगदारी से मिलने वाली रकम से 25 लाख रुपये देने का वादा किया गया था। मगर, पुलिस ने पकड़ लिया। उसने पूछताछ में बाह और फतेहाबाद के दो लोगों के नाम बताए। 

लॉरेंस विश्नोई गैंग पुलिस के लिए परेशानी का सबब

लॉरेंस विश्नोई गैंग पुलिस के लिए सिरदर्द बन चुका है। इस गैंग का सरगना लॉरेंस विश्नोई मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी अपने ऊपर ले चुका है। साथ ही फिल्म स्टार सलमान खान को जान की धमकी देने के मामले में भी उसका नाम सुर्खियों में आया।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement