Friday, April 19, 2024
Advertisement

गांव वालों ने घेरा तो लड़की ने बॉयफ्रेंड के घर में ही फांसी से लटककर दी जान

पुलिस उपाधीक्षक (CO) अवध सिंह ने कहा कि लड़की का पिता गांव में उसे ढूंढ़ ही रह था कि किसी ने लड़की के पिता को युवक के घर लड़की के जाने की बात बताई।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: June 10, 2020 12:57 IST
Girl commits suicide, Woman suicide Mahoba, Mahoba Suicide, Mahoba Woman Suicide- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL महोबा में बॉयफ्रेंड से मिलने उसके घर गई एक लड़की ने ग्रामीणों द्वारा घर घेरे जाने से कथित तौर पर क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली।

महोबा: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले के बघौरा गांव में बॉयफ्रेंड से मिलने उसके घर गई एक लड़की ने ग्रामीणों द्वारा घर घेरे जाने से कथित तौर पर क्षुब्ध होकर फांसी लगा ली। कुलपहाड़ क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक (CO) अवध सिंह ने बुधवार को बताया कि अजनर थाना क्षेत्र के बघौरा गांव में करीब 20-21 साल की युवती और एक युवक के घर आमने-सामने हैं। सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले 2 साल से अफेयर बताया जा रहा है। उन्होंने कहा कि मंगलवार दोपहर बाद लड़की अपने बॉयफ्रेंड के घर उससे मिलने गई थी।

युवक को मार-मारकर किया अधमरा

सिंह ने कहा कि लड़की का पिता गांव में उसे ढूंढ़ ही रह था कि किसी ने लड़की के पिता को युवक के घर लड़की के जाने की बात बताई। इस पर ग्रामीणों की भीड़ ने युवक के घर को चारों तरफ से घेर लिया। सिंह ने बताया, ‘लड़की के पिता और ग्रामीणों ने जबरन युवक के घर के दरवाजे खुलवाकर तलाशी ली, जहां अंदर एक कमरे में युवती का शव फांसी के फंदे पर लटकता पाया।’ सीओ ने बताया कि लड़की की मौत से नाराज ग्रामीणों ने युवक को पकड़कर बुरी तरह से मारा-पीटा, जिससे वह अधमरा हो गया।

पुलिस ने युवक को भीड़ से छुड़ाया
ग्रामीणों की ही सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह युवक को भीड़ से छुड़ाया और इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। इस दौरान ग्रामीणों ने पुलिस पर भी पथराव किया। हालांकि, इसमें कोई पुलिसकर्मी घायल नहीं हुआ। उन्होंने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लग रहा है कि ग्रामीणों के घेर लेने पर बदनामी के डर से युवती ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। सीओ के मुताबिक अगर तहरीर मिलती है तो ग्रामीणों के खिलाफ आत्महत्या के लिए बाध्य करने का मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

युवक के मां-बाप करते हैं मजदूरी
सिंह ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने बताया कि युवक के मां-बाप दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं और युवक यहां अकेले घर में रहकर स्नातक कक्षा की पढ़ाई कर रहा है। घटना के समय भी युवक अपने घर में अकेला था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement