Saturday, April 20, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश: युवक ने पहले गर्लफ्रेंड की हत्या की, फिर लाश का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाला

जबलपुर के एक रिजॉर्ट में एक शख्स ने कथित तौर पर अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की, और बाद में उसकी लाश का वीडियो बनाकर इंस्टाग्राम पर डाल दिया। आरोपी ने वीडियो में लड़की की हत्या की अलग-अलग वजह बताई है।

Vineet Kumar Singh Edited By: Vineet Kumar Singh @JournoVineet
Published on: November 12, 2022 7:32 IST
Jabalpur Murder, Jabalpur Video, Jabalpur Murder Video, Jabalpur Video Instagram- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV आरोपी ने सोशल मीडिया पर कई वीडियो डाले हैं।

जबलपुर: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, जबलपुर में एक युवक ने अपनी 22 साल की गर्लफ्रेंड की पहले तो कथित तौर पर हत्या कर दी, और इसके बाद उसकी लाश का वीडियो बनाकर शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर डाल दिया। आरोपी की पहचान गुजरात निवासी के रूप में हुई है लेकिन वीडियो में वह खुद के जबलपुर के पाटन का रहने वाला बता रहा है। पुलिस ने कहा कि आरोपी को पकड़ने के लिए एक टीम रवाना कर दी गई है।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो गया था वीडियो

तिलवारा थाना प्रभारी लक्ष्मण सिंह ने मामले के बारे में बताते हुए कहा कि एक रिजॉर्ट के कमरे के बिस्तर पर पड़ी लड़की की लाश का एक वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हुआ। उन्होंने कहा, ‘आरोपी गुजरात का रहने वाला है और उसकी पहचान हो गई है। उसकी लोकेशन का भी पता चल गया है। आरोपी को पकड़ने के लिए पुलिस की एक टीम रवाना हो गई है।’ पुलिस अफसर ने बताया कि जबलपुर जिले के कुंडम इलाके की रहने वाली शिल्पा झारिया 8 नवंबर को रिसॉर्ट में मृत पाई गई थीं।

‘मेरे पार्टनर के साथ भी अफेयर चल रहा था’
थाना प्रभारी ने कहा कि एक वीडियो में आरोपी युवक रजाई उठाते हुए लड़की का चेहरा दिखाता है और कहता है कि ‘बेवफाई नहीं करने का।’ उन्होंने बताया कि वायरल हुए दूसरे वीडियो में युवक दावा कर रहा है कि वह जबलपुर के पाटन का रहने वाला है और लड़की की हत्या उसी ने की है। थाना प्रभारी ने बताया कि वायरल वीडियो में आरोपी यह भी दावा कर रहा है कि लड़की का आरोपी के कारोबारी साझेदार के साथ भी अफेयर चल रहा था। आरोपी ने कहा कि लड़की उसके पार्टनर के 10-12 लाख रुपये लेकर फरार हो गई थी।

‘पार्टनर के कहने पर हत्या की, मुझे फंसाया जा रहा’
आरोपी ने वीडियो में दावा किया कि उसने अपने पार्टनर के कहने पर लड़की की हत्या की है, और अब उसे फंसाया जा रहा है। उसने कहा कि शिल्पा की हत्या में उसका और उसके पार्टनर, दोनों का हाथ है। रिजॉर्ट के कमरे से पुलिस को शराब की बोतलें और ब्लेड भी मिला है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement