Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: पुणे में कत्ल की सनसनीखेज वारदात, सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका की मां को दी खौफनाक मौत

महाराष्ट्र के पुणे में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका की हत्या कर दी। हत्या की वारदात के बाद सनसनी फैल गई है। ब्रेकअप से वह परेशान था और उसने इस घटना को अंजाम दिया।

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari @lallkajal
Published on: January 23, 2024 0:09 IST
crime in maharashtra- India TV Hindi
Image Source : FILE महाराष्ट्र में खौफनाक वारदात

महाराष्ट्र के पुणे में कत्ल की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है, जिसे नुनकर आपकी रूह कांप जाएंगे। एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका से ब्रेकअप होने के बाद ऐसा किया जिसे सुनकर हैरानी होगी। उसने अपनी गर्लफ्रेंड की मां को ही मौत के घाट उतार दिया। कहा गया है कि मां दोनों के रिश्ते के खिलाफ थीं जिसकी वजह उसने ऐसा किया। घटना पुणे के पाषाण सुस रोड पर स्थित एक सोसायटी में हुई. जहां मृतका अपनी बेटी के साथ रहती थी। इसी महीने की पहली तारीख को गर्लफ्रेंड के पिता की मौत हुई थी। बेटी की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है। 

पुणे मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक, पुणे के पाषाण सुस रोड पर स्थित माउंटवर्ट अल्टसी सोसाइटी में वर्षा क्षीरसागर (58) अपनी बेटी मृण्मयी क्षीरसागर (22) के साथ रहती थी। उसकी बेटी एक कंप्यूटर इंजीनियर है. लेकिन 1 जनवरी को पिता की मौत के बाद उसने अपनी नौकरी छोड़ दी थी। सात महीने पहले एक डेटिंग ऐप पर उसकी मुलाकात शिवांशु दयाराम गुप्ता (23) के साथ हुई और पहली मुलाकात के बाद ही दोनों की दोस्ती बढ़ने लगी। कुछ महीने बाद लड़की को पता चला कि उसका प्रेमी डिलीवरी बॉय का काम करता है।

शिवांशु दयाराम गुप्ता को कहीं कोई काम नहीं मिला तो वो डिलीवरी बॉय का काम करने लगा। उसकी प्रेमिका मृण्मयी क्षीरसागर की मां उनके रिश्ते के खिलाफ थी और वो उसकी नौकरी और आर्थिक स्थिति को अपनी हैसियत के बराबर नहीं समझती थी। इसलिए उसने अपनी बेटी से इस रिश्ते को तोड़ने के लिए कहा। मृण्मयी ने अपनी मां की बात मान ली और उसने शिवांशु से ब्रेकअप कर लिया। इससे बॉयफ्रेंड नाराज था।

पुलिस के मुताबिक, शिवांशु गुप्ता एक रात मृण्मयी के घर पहुंचा और घर में घुसने के बाद आरोपी ने पहले प्रेमिका की मां को शादी के लिए मनाने की कोशिश की। लेकिन जब वो नहीं मानी तो कुत्ते की बेल्ट से गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात के बाद मृण्मयी मौजूद थी कि नहीं, इसका पता नहीं चल सका है। इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई। मृतिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि मृतिका के पति एक बड़ी कंपनी में इंजीनियर थे। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement