1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. झारखंड में एक हफ्ते के अंदर दूसरी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या

झारखंड में एक हफ्ते के अंदर दूसरी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या

झारखंड के दुमका में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मामला सामने आया है। बीते एक हफ्ते में संथाल परगना क्षेत्र में इस तरह की दूसरी घटना है। 

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 16, 2020 22:26 IST
Rape and murder of another minor girl in Jharkhand within a week- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Rape and murder of another minor girl in Jharkhand within a week

रांची: झारखंड के दुमका में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या का मामला सामने आया है। बीते एक हफ्ते में संथाल परगना क्षेत्र में इस तरह की दूसरी घटना है। पुलिस के अनुसार, दुमका जिले के रामगढ़ पुलिस स्टेशन के अंतर्गत थाडी गांव में एक 12 वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर उसकी हत्या कर दी गई।

लड़की अपने साइकिल से ट्यूशन क्लास गई थी। जब वह बहुत देर तक घर नहीं आई तो उसके परिजनों ने उसे खोजना शुरू किया और सड़क किनारे उसकी साइकिल को देखा। उसके बाद वहीं उन्होंने सड़क किनारे झाड़ी के पास बच्ची का शव देखा। पुलिस को शक है कि बच्ची के साथ पहले सामूहिक दुष्कर्म किया गया और फिर हत्या कर दी गई।

इससे पहले, 9 अक्टूबर को झारखंड के साहिबगंज जिले में पांच लड़कों ने एक नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया और उसकी हत्या कर दी। बदमाश लड़की का शव अपनी छत पर छोड़कर भाग गए। शुरुआत में पुलिस ने केस को दबाने की कोशिश की ओर गांव के पंचायत स्तर पर मामले को सेटल करने की सलाह दी।

परिवार के सदस्यों पर दबाव बनाया गया और शव को दफना दिया गया। स्थानीय मीडिया की ओर से मामले को उठाने के बाद, चार आरोपियों को 12 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया। नाबालिग लड़की के शव को 13 अक्टूबर को बाहर निकाला गया, जिसमें सामूहिक दुष्कर्म की पुष्टि हुई।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। झारखंड में एक हफ्ते के अंदर दूसरी नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म व हत्या News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X