Thursday, April 25, 2024
Advertisement

यूपी के रामपुर में प्रेमविवाह से नाराज बसपा नेता ने अपनी बेटी और दामाद को मारी गोली

उत्तर प्रदेश के रामपुर में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम ने अपनी बेटी और दामाद को गोली मारकर घायल कर दिया। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 13, 2020 16:26 IST
BSP leader shoots daughter, Man shoots daughter, Man shoots son-in-law, BSP leader shoots son-in-law- India TV Hindi
Image Source : PIXABAY REPRESENTATIONAL उत्तर प्रदेश के रामपुर में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम ने अपनी बेटी और दामाद को गोली मारकर घायल कर दिया।

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष विनोद कुमार गौतम ने अपनी बेटी और दामाद को गोली मारकर घायल कर दिया। पुलिस द्वारा रविवार को दी गई जानकारी के मुताबिक,  रामपुर जिले के सैदनगर में परिवार की मर्जी के खिलाफ जाकर शादी रचाने वाले प्रेमी जोड़े को गौतम ने गोली मार दी।  इस घटना में दोनों घायल हो गए और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसपा नेता का दामाद पीएसी का जवान है और वह इन दिनों छुट्टी पर घर आया हुआ था। 

‘बांह के ऊपरी हिस्से में लगी गोली’

सहायक पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने कहा, ‘प्रशांत कुमार ने सितंबर की शुरुआत में उत्तराखंड के काशीपुर की एक महिला से शादी की थी। महिला के परिवारवाले इस शादी से नाखुश थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, लड़की के पिता ने शनिवार को दोनों के बांह के ऊपरी हिस्से में गोली मारकर उन्हें घायल कर दिया। दंपति को जिला अस्पताल से एक अन्य स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया।’ उन्होंने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बसपा नेता अपनी बेटी कामिनी के घर आए हुए और उसे अपने साथ ले जाना चाहते थे, लेकिन उसने जाने से इनकार कर दिया था।

‘पिता ने मुझे और मेरे पति को गोली मारी’
बसपा नेता की बेटी ने अपने पिता पर आरोप लगाया, ‘मेरे पिता विनोद कुमार गौतम काशीपुर में रहते हैं। उन्होंने सैदनगर में हमारे घर आकर मुझे और मेरे पति प्रशांत को गोली मार दी।’ एक रिश्तेदार ने बताया कि ये दोनों पीड़ित आपस में दूर के रिश्ते के भाई-बहन लगते हैं और इन्होंने परिवार की सहमति के बिना आपस में शादी की। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस ने पैगा थाना आईटीआई काशीपुर उत्तराखंड निवासी युवती के पिता और बसपा नेता विनोद कुमार गौतम, भाई रविकांत गौतम, विनोद के भाई महावीर गौतम के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मामले की जांच कर रही है।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement