Sunday, May 12, 2024
Advertisement

डॉगी को खाना खिलाने में हुई थी देरी, कुत्ते की प्रेम में पागल युवक ने भाई की कर दी हत्या

कुत्ते के प्रेम में भाई ने अपने ही भाई की हत्या कर दी। केरल में एक भाई जब समय से कुत्ते को खाना नहीं दिया तो भाई ने अपने ही भाई पीट-पीटकर हत्या कर दी। पुलिस ने इस बात की जानकारी दी।

Ravi Prashant Edited By: Ravi Prashant @iamraviprashant
Published on: November 06, 2022 19:37 IST
भाई कुत्ते को खाना नहीं देने पर हत्या कर दी - India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA भाई कुत्ते को खाना नहीं देने पर हत्या कर दी

कभी-कभी ऐसी खबरें आती है जो सोचने पर मजबूर कर देती हैं कि इंसान कहां जा रहा है। ऐसी ही एक खबर केरल से देखने को मिला। जहां पर कुत्ते के प्रेम में एक भाई ने अपने भाई की हत्या कर दी। केरल के पलक्कड़ में पालतू कुत्ते को खाना खिलाने में देरी पर एक व्यक्ति ने अपने चचेरे भाई की कथित तौर पर पीट-पीटकर जान से मार दी। पुलिस ने इस खबर मुहर लगाते हुए बताया कि हकीम (27) को चचेरे भाई 21 वर्षीय अरशद की पीट-पीटकर हत्या करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने पुष्टि की

पुलिस सूत्रों ने बताया कि ‘‘अस्पताल प्रशासन ने घटना की जानकारी हमें दी। उन्होंने बताया कि अरशद को मृत अवस्था लाया गया था।’’ आरोपी को शनिवार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। शुरुआती जांच में पता चला कि हकीम अकसर अरशद के साथ मारपीट करता रहता था। पुलिस ने आगे कहा कि ‘‘हकीम का यहां कारोबार था और उसके साथ अरशद भी काम करता था।

पहले बताया छत से गिर गए
दोनों साथ रह रहे थे। हमें लगता है कि वह पहले भी अरशद के साथ मारपीट करता था। हालांकि,इस बार यह काफी घातक हो गया।’’ पुलिस सूत्रों ने बताया कि हकीम ने अपने कुत्ते को देर से खाना खिलाने पर अपने चचेरे भाई अरशद को कुत्ते की बेल्ट तथा लाठी से पीटा। उन्होंने कहा कि अरशद के शरीर पर चोट के कई निशान थे लेकिन आरोपी ने शुरू में अस्पताल के अधिकारियों को बताया कि उसका चचेरा भाई घर की छत से गिर गया। अस्पताल ने घटना की सूचना पुलिस को दी।

हाल के दिनों में कई घटनाएं
हाल के दिनों में आपने देखा भी होगा कि कुत्तों के कितने वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे। वही लखनऊ में एक  कुत्ते ने महिला की हत्या कर दी थी। कुत्तों के प्रेम लोग इतने पागल हो गए है कि कुत्ते के काटने के बाद वो माफी भी नहीं मांगते हैं। ऐसा ही एक वीडिया आपने देखा होगा, जिसमें साफ तौर पर दिख रहा था कि लिफ्ट में महिला ने एक कुत्ते को लिया था जो कि लिफ्ट में मौजूद बच्चे को काट लेता हैं लेकिन महिला को जरा सा भी दया नहीं आती है।

 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement