1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. इजराइली दूतावास ब्लास्ट केस में दिल्ली पुलिस की कस्टडी में करगिल के 4 लड़के, पूछताछ जारी

इजराइली दूतावास ब्लास्ट केस में दिल्ली पुलिस की कस्टडी में करगिल के 4 लड़के, पूछताछ जारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लद्दाख के चार छात्रों को इजराइल दूतावास विस्फोट मामले में गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया है। बताया जा रहा है कि सभी से पूछताछ की जा रही है।

Kumar Sonu Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: June 24, 2021 19:43 IST
4 students from Ladakh arrested in Israel embassy blast case- India TV Hindi
Image Source : NIA दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लद्दाख के चार छात्रों को इजराइल दूतावास विस्फोट मामले में गिरफ्तार किया है।

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लद्दाख के चार छात्रों को इजराइल दूतावास विस्फोट मामले में गिरफ्तार किया है। सूत्रों के अनुसार उन्हें ट्रांजिट रिमांड पर दिल्ली लाया गया है। बताया जा रहा है कि सभी से पूछताछ की जा रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, ब्लास्ट वाले दिन सभी का फोन बंद था। मालूम हो कि जनवरी महीने में दिल्ली के इजराइल दूतावास से कुछ दूर धमाका हुआ था। 

इस मामले में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल करगिल इलाके के रहने वाले चार छात्रों से पूछताछ कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक अभी तक इन चारों की भूमिका के बारे में पूछताछ हो रही है। स्पेशल सेल के सूत्रों के मुताबिक पूछताछ के दौरान अगर साजिश में शामिल होने की जानकारी मिलती है तो आगे की पूछताछ होगी, नहीं तो उन्हें वापस जाने दिया जाएगा।

बता दें कि लुटियन दिल्ली में 29 जनवरी को इजराइली दूतावास के बाहर हल्की तीव्रता का एक आईईडी विस्फोट हुआ था। इसमें कोई हताहत नहीं हुआ था। यहां एपीजे अब्दुल कलाम मार्ग स्थित दूतावास के बाहर हुए इस विस्फोट में वहां खड़े कुछ वाहनों को क्षति पहुंची थी। राष्ट्रीय राजधानी का यह इलाका उच्च सुरक्षा वाला है। 

ये भी पढ़ें

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। इजराइली दूतावास ब्लास्ट केस में दिल्ली पुलिस की कस्टडी में करगिल के 4 लड़के, पूछताछ जारी News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X