Thursday, March 28, 2024
Advertisement

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, एक पुलिसकर्मी घायल, मौके से IED और टिफिन बरामद

दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में हुआ यह ब्लास्ट लो इंटेंसिटी का बताया जा रहा है, मौके से आईईडी और टिफिन भी बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल धमाके की जांच में जुट गई है। एनएसजी की टीम को भी बुलाया गया है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: December 09, 2021 14:58 IST
दिल्ली के रोहिणी...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में धमाका, मौके से आईईडी और टिफिन बरामद

Highlights

  • कोर्ट के अंदर लो इंटेंसिटी ब्लास्ट
  • दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल कर रही है जांच

नई दिल्ली: दिल्ली की रोहिणी कोर्ट में बृहस्पतिवार सुबह रहस्यमयी तरीके से एक विस्फोट हो गया। दमकल अधिकारियों ने यह जानकारी दी। प्रारंभिक रिपोर्टों के अनुसार, कोर्ट में एक लैपटॉप में विस्फोट हो गया। पुलिस ने कहा कि वह मामले की जांच कर रही है। दमकल अधिकारियों ने बताया कि उन्हें पूर्वाह्न 10 बजकर 40 मिनट पर विस्फोट की जानकारी मिली जिसके बाद घटनास्थल पर सात अग्निशमन गाड़ियां भेजी गईं। अधिकारियों ने बताया कि अदालत में कार्यवाही निलंबित कर दी गई है।

इस धमाके में कोर्ट नम्बर 102  का नायब (पुलिसकर्मी) घायल हो गया है जिसे एंबुलेंस की मदद से नजदीक के हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है। घटना के बाद रोहिणी जिले के डीसीपी और एसीपी आरती शर्मा पुलिस फोर्स के साथ रोहिणी कोर्ट पहुंच गईं। ब्लास्ट के बाद लोगों ने गोली चलने की अफवाह फैला दी जिससे पूरे कोर्ट में हड़कंप मच गया।

यह लो इंटेंसिटी का ब्लास्ट बताया जा रहा है, मौके से आईईडी और टिफिन भी बरामद हुआ है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल धमाके की जांच में जुट गई है। एनएसजी की टीम को भी बुलाया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement