Monday, May 13, 2024
Advertisement

संजय सिंह ने बीजेपी पर किया पलटवार, कहा- 'ऑपरेशन लोटस' की CBI और ED से हो जांच

AAP hits back at BJP: आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, "इधर उधर की बात ना करें। सवालों के जवाब दें।"

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: September 18, 2022 23:43 IST
Sanjay Singh- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sanjay Singh

AAP hits back at BJP: आम आदमी पार्टी (AAP) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को 'आत्ममुग्ध' कहने पर बीजेपी पर रविवार को पलटवार किया। आप ने कहा कि बीजेपी को मुद्दे से ध्यान हटाने की बजाय केजरीवाल की ओर से उठाए गए सवालों के जवाब देना चाहिए। आप के राष्ट्रीय प्रवक्ता और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने दिल्ली में एक संवाददाता सम्मेलन में बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा, "इधर उधर की बात ना करें। सवालों के जवाब दें।" 

'अब तक अन्य दलों के 285 विधायकों को खरीद चुकी है बीजेपी'

सिंह ने आरोप लगाया कि बीजेपी 'ऑपरेशन लोटस' के तहत अब तक अन्य दलों के 285 विधायकों को खरीद चुकी है और विभिन्न राज्यों में सरकारें गिरा चुकी है। उन्होंने कहा, "भाजपा को देश को बताना चाहिए कि उसने देशभर में अन्य पार्टियों के 285 विधायकों को तोड़ने, अपहरण करने और खरीदने में कितना काला धन खर्च किया।" सिंह ने कहा कि 'ऑपरेशन लोटस' की सीबीआई और ईडी से जांच होनी चाहिए।

'AAP वही  पुराना नाटक कर रही, जो प्रत्येक चुनाव से पहले करती रही है'

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने कहा था कि गुजरात में आगामी चुनाव में पराजय के डर से बीजेपी, आप नेताओं को निशाना बना रही है। इस पर बीजेपी की ओर से दिल्ली के मुख्यमंत्री को आत्ममुग्ध करार दिया गया था। बीजेपी ने अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार का महिमामंडन करने का आरोप लगाते हुए कहा कि AAP वही  पुराना नाटक कर रही है, जो वह प्रत्येक चुनाव से पहले करती रही है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आप नेताओं को केंद्रीय एजेंसियों की ओर से गिरफ्तारी के लिए तैयार रहने के सुझाव पर बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने उन पर भ्रष्टाचार के महिमामंडन का आरोप लगाया और कहा कि मुख्यमंत्री का साक्ष्यों के बढ़ते दबाव के कारण दागी साथियों के इस्तीफा देने से पहले साथियों के बचाव में उतरने का इतिहास रहा है। 

 राज्यों में सत्ता हासिल करने के बाद खुद को भगवान समझ रहे- पात्रा

पात्रा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल आत्ममुग्ध और बयान बहादुर हैं, जो दो राज्यों में सत्ता हासिल करने के बाद खुद को भगवान समझ रहे हैं। इससे पहले आप के राष्ट्रीय संयोजक ने अपनी पार्टी की तुलना भगवान कृष्ण के बाल रूप कान्हा से की, जिन्होंने बड़े राक्षसों का वध किया। बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि जिस आदमी ने शराब के धंधे से कमीशन लिया वह स्वयं की तुलना कान्हा (भगवान कृष्ण) से करता है। पात्रा ने कहा कि केजरीवाल हमेशा किसी भी राज्य चुनाव से पहले दावा करते हैं कि उनकी पार्टी जीत रही है और अन्य बैखलाए हुए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement