Monday, April 29, 2024
Advertisement

आप नेता का केंद्र सरकार पर आरोप, दिल्ली में एक मंदिर ध्वस्त करना चाहता है केंद्र, लोगों की आस्था पर नहीं चलने देंगे बुलडोजर

आप नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा अब तक आम आदमी को धमकाने और जबरन वसूली के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करती आई है, लेकिन अब उसका गुंडा राज इस हद तक पहुंच गया है कि वह भगवान राम को भी नहीं बख्श रही है। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 24, 2022 7:49 IST
लोगों की आस्था पर नहीं चलने देंगे बुलडोजर- आप- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO लोगों की आस्था पर नहीं चलने देंगे बुलडोजर- आप  

Highlights

  • भगवान राम को भी नहीं बख्श रही भाजपा: आप
  • दिल्ली में एक मंदिर ध्वस्त करना चाहता है केंद्र: आप
  • लोगों की आस्था पर नहीं चलने देंगे बुलडोजर: आप

नयी दिल्ली: आम आदमी पार्टी (आप) ने शनिवार को आरोप लगाया कि केंद्र सरकार दिल्ली के श्रीनिवासपुरी में एक मंदिर को गिराने की कार्रवाई शुरू करने जा रही है। इस कदम की निंदा करते हुए कालकाजी से विधायक आतिशी के नेतृत्व में पार्टी के नेताओं ने नीलकंठ महादेव मंदिर के पास विरोध-प्रदर्शन किया। उन्होंने संकल्प जताया कि वे सरकार को इस मंदिर को नहीं ढहाने देंगे। 

भगवान राम को भी नहीं बख्श रही भाजपा: आप

आप नेता आतिशी ने कहा कि भाजपा अब तक आम आदमी को धमकाने और जबरन वसूली के लिए बुलडोजर का इस्तेमाल करती आई है, लेकिन अब उसका गुंडा राज इस हद तक पहुंच गया है कि वह भगवान राम को भी नहीं बख्श रही है। भाजपा की इस मनमानी को रोकने के लिए हम कुछ भी करेंगे। यह विरोध, यह जुलूस केवल आम आदमी पार्टी की पहल नहीं है, बल्कि भाजपा के अन्याय के खिलाफ एक आंदोलन है, जिसका नेतृत्व यहां के लोगों और श्रीनिवासपुरी की महिलाओं के साथ-साथ पूरी दिल्ली की जनता कर रही है।

लोगों की आस्था पर नहीं होने देंगे प्रहार : आप

आप नेताओं ने कहा कि उन्होंने लोगों की आस्था पर किसी भी कीमत पर प्रहार नहीं होने देने का संकल्प लिया है। इस दौरान आप नेता भाजपा पर कई गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा बस खास लोगों की मदद करती है आम लोगों पर तो प्रहार करती है। भाजपा आम लोगों के घर पर प्रहार करती है। भाजपा आम लोगों की आस्था पर प्रहार करती है। और बस चुनाव के वक्त जनता को लुभाने के लिए तमाम वादे करती है और चुनाव जीतते ही अपना सारा वादा भूलकर मनमानी पर उतर आती है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement