Sunday, March 03, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर जनता की राय जानेगी आम आदमी पार्टी, 1 दिसंबर से शुरू होगा कैंपेन

आम आदमी पार्टी अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर जनता की राय जानेगी। इसे लेकर पार्टी के कार्यकर्ता जनता के बीच जाकर डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे।

Reported By : Bhaskar Mishra Edited By : Shailendra Tiwari Published on: November 30, 2023 15:09 IST
अरविंद केजरीवाल- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल के इस्तीफे को लेकर जनता की राय जानेगी आप

आम आदमी पार्टी शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल का नाम आने पर एक नया दांव खेलने जा रही है। आम आदमी पार्टी इसे लेकर अब जनता के बीच जाने की तैयारी में है। इसकी जानकारी आज आम आदमी पार्टी ने दी है। आप ने जानकारी दी कि शराब घोटाले में सीएम केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, इसे लेकर पार्टी डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएगी। ये कैंपेन शुक्रवार यानी 1 दिसंबर से शुरू होगी, इसमें पार्टी के कार्यकर्ता जमीन पर जाकर जनता की राय जानेंगे।

इस्तीफा को लेकर जानेगी राय

आप ने कह कि शराब घोटाले में अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी होती है तो उन्हें इस्तीफा देना चाहिए या नहीं, इसपर दिल्ली की जनता की राय जानने के लिए आम आदमी पार्टी 1 दिसम्बर से डोर टू डोर कैंपेन चलाएगी। आप ये कैंपेन 1 से 20 दिसंबर तक चलाएगी। आप ने आगे कहा कि ये कैंपेन दिल्ली के सभी पोलिंग स्टेशन एरिया में चलाया जाएगा। इसके लिए एक पैम्फलेट भी तैयार किया गया है। साथ ही 21 से 24 दिसंबर तक दिल्ली के सभी वार्ड में जनसंपर्क अभियान भी चलाया जाएगा। जिसमें वार्ड के सभी लोगों का आह्वान किया जाएगा।  इस सभा में आप के सभी विधायक और पार्षद भी भाग लेंगे। यहां भी इस्तीफे को लेकर जनता से राय ली जाएगी।

विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं से ली है राय

जानकारी दे दें कि इससे पहले पार्टी ने अपने विधायकों, पार्षदों और कार्यकर्ताओं से इस बारे में राय ली है। जिसमे सभी ने एक सुर में कहा था कि अरविंद केजरीवाल को इस्तीफा नहीं देना चाहिए। अगर गिरफ्तारी होती है तो जेल से ही सरकार चलानी चाहिए।

ये भी पढ़ें:

मनीष सिसोदिया ने फिर किया सुप्रीम कोर्ट का रुख, रिव्यू पिटीशन दाखिल की

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement