Sunday, May 12, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल ने राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा को दी बधाई, बोले- हमेशा बनी रहे जोड़ी

राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की रिंग सेरेमनी की तस्वीर को केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए हुए दोनों को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Updated on: May 14, 2023 9:16 IST
RAGHAV CHADHA AND PARINEETI Chopra- India TV Hindi
Image Source : PTI अरविंद केजरीवाल ने राघव और परिणीति को दी बधाई

Parineeti Chopra Raghav Chadha Engagement: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) और आम आदमी पार्टी नेता राघव चड्ढा ने 13 मई को सगाई कर ली है। इस शादी समारोह में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान अपनी पत्नी संग पहुंचे थे। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की रिंग सेरेमनी की तस्वीर को केजरीवाल ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर करते हुए हुए दोनों को उनके नए सफर के लिए बधाई दी है। 

अरविंद केजरीवाल ने दी बधाई

अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा- "ईश्वर की बनाई आपकी यह खूबसूरत जोड़ी हमेशा बनी रहे।'' बता दें कि केजरीवाल ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं। वहीं एक दूसरे फोटों में दोनों पोज देते हुए दिख रहा है। बता दें कि दोनों की शादी सिख रीति-रिवाजों से संपन्न कराई गई है। केजरीवाल ने ट्वीट कर लिखा- जिदगी के इस नए सफर की शुरुआत पर आप दोनों को बहुत-बहुत शुभकामनाएं। ईश्वर आप दोनों को हमेशा खुश रखें। भगवान की बनाई आपकी ये खूबसूरत जोड़ी सदा बनी रहे।

कई नेता शादी में हुए शामिल

बता दें कि राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा की शादी में अरविंद केजरीवाल, भगवंत मान, कांग्रेस नेता पी चिदंबरम, महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री आदित्य ठाकरे समेत कई लोग शामिल हुए। बता दें कि शादी में परिणीति की बहन प्रियंका चोपड़ा भी शामिल हुई थीं। बता दें कि इस शादी में राघव और परिणीती दोनों ने मैचिंग व्हाइट आउटफिट पहना था। परिणीति चोपड़ा ने सफेद कुर्ती पहनी थी जिसे मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया था। वहीं राघव चड्ढा ने पवन सचदेवकी अचकन पहनी थी। शादी के तस्वीर को शेयर करते हुए परिणीति ने लिखा- जिस चीज के लिए मैंने प्रार्थना की, मैंने हां कह दिया। वाहेगुरू जी मेहर करें।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement