Saturday, April 20, 2024
Advertisement

कोरोना: LG ने अधिकारियों के साथ की बैठक तो बिफर गए केजरीवाल, कहा- कोई सवाल है तो हमारे मंत्रियों से पूछो

कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे पर दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 04, 2021 19:10 IST
कोरोना: LG ने अधिकारियों के साथ की बैठक तो बिफर गए केजरीवाल- India TV Hindi
कोरोना: LG ने अधिकारियों के साथ की बैठक तो बिफर गए केजरीवाल, कहा- कोई सवाल है तो हमारे मंत्रियों से पूछो

नई दिल्ली: कोरोना वायरस संक्रमण के मुद्दे पर दिल्ली में एक बार फिर से राजनीति शुरू हो गई है। दिल्ली के उप राज्यपाल अनिल बैजल ने बुधवार को कोरोना की मौजूदा स्थिति और आगे की तैयारियों को लेकर दिल्ली सरकार के अधिकारियों के साथ बैठक की है, लेकिन इस बैठक को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ऐतराज जताया है। 

अरविंद केजरीवाल ने उप राज्यपाल से कहा कि भविष्य में इस तरह की बैठकें न करें और अगर उप राज्यपाल के मन में कोई सवाल है तो वे दिल्ली सरकार के मंत्रियों से जवाब ले सकते हैं। उन्होंने कहा कि दिल्ली सरकार की पीठ पीछे ऐसे समानांतर बैठक करना संविधान और सुप्रीम कोर्ट के जजमेंट के खिलाफ है।

सीएम केजरीवाल ने ट्वीट किया, "निर्वाचित सरकार की पीठ के पीछे ऐसी समानांतर बैठकें आयोजित करना संविधान और SC CB के फैसले के खिलाफ है। हम एक लोकतंत्र हैं। लोगों ने मंत्रिपरिषद का चुनाव किया। यदि आपके कोई प्रश्न हैं, तो कृपया हमारे मंत्रियों से पूछें। अधिकारियों के साथ सीधे बैठक करने से बचें। आइए लोकतंत्र का सम्मान करें, सर।"

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement