Thursday, April 25, 2024
Advertisement

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल का पहला रिएक्शन, जानिए क्या कहा

सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना पहला रिएक्शन दिया है। उन्होंने सीधे तौर पर केंद्र सरकार निशाना साधा है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: March 22, 2024 18:45 IST
अरविंद केजरीवाल और...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अरविंद केजरीवाल और सुनीता केजरीवाल

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर उनकी पत्नी सुनीता केजरीवाल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर पोस्ट कर कहा कि आपके 3 बार चुने हुए मुख्यमंत्री को मोदीजी ने सत्ता के अहंकार में गिरफ़्तार करवाया। उन्होंने आगे लिखा-सबको crush करने में लगे हैं। यह दिल्ली के लोगों के साथ धोखा है। आपके मुख्यमंत्री हमेशा आपके साथ खड़े रहें हैं।अंदर रहें या बाहर, उनका जीवन देश को समर्पित है।जनता जनार्दन है सब जानती है।जय हिन्द

प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने आबकारी नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में बृहस्पतिवार रात दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार कर लिया था। देर रात उन्हें ईडी के दफ्तर में रखा गया। लोकसभा चुनावों के लिए प्रचार अभियान के बीच, केजरीवाल (55) की गिरफ्तारी पर आप ने तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। वहीं विपक्षी गठबंधन इंडिया अलायंस का एक प्रतिनिधि मंडल भी आज चुनाव आयोग से मिला और ईडी के एक्शन को गलत बताया।

ईडी के अधिकारियों द्वारा केजरीवाल को गिरफ्तार किये जाने के दौरान दिल्ली पुलिस के अतिरिक्त बलों के अलावा आरएएफ तथा सीआरपीएफके कर्मियों को मुख्यमंत्री आवास के आसपास तैनात किया गया था। आप के काफी संख्या में समर्थक और नेता मुख्यमंत्री आवास के पास जमा हुए और ईडी की कार्रवाई के खिलाफ नारेबाजी की।

 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement