Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Ashram Flyover: खुल गया आश्रम फ्लाइओवर, भारी ट्रैफिक से मिला छुटकारा, जानें कौन कर सकता है इस्तेमाल

आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन को हटाने के लिए करीब एक महीने का समय लगेगा। अधिकारियों के मुताबिक इसे हटाने के बाद ही भारी वाहनों को इस फ्लाईओवर से आने-जाने की अनुमति दी जा सकेगी।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 06, 2023 9:35 IST
Ashram Flyover inauguration today at 5 pm know full route and permission details- India TV Hindi
Image Source : IANS आज खुल जाएगा आश्रम फ्लाइओवर

Ashram Flyover: आश्रम फ्लाईओवर सोमवार शाम 5 बजे से हल्के वाहनों के लिए खुल जाएगा। हालांकि हाईटेंशन लाइन के कारण भारी वाहनों के यहां से गुजरने के लिए अभी एक महीने का इंतजार करना पड़ेगा। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल दोपहर को आश्रम फ्लाईओवर विस्तार का उद्घाटन करेंगे। इसके बाद शाम 5 बजे हल्के वाहनों के लिए यह खोल दिया जाएगा। लाजपत नगर से आकर आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से होकर हल्के वाहन सराय काले खां व डीएनडी जा सकेंगे। 

नोएडा से डीएनडी होकर दिल्ली आने वाले हल्के वाहन आश्रम फ्लाईओवर से लाजपत नगर जा सकते हैं, पर सराय काले खां से रिंग रोड होकर लाजपत नगर जाने वाले हल्के वाहन भी फिलहाल रैंप नहीं बनने के कारण आश्रम फ्लाईओवर पर नहीं चढ़ पाएंगे। आश्रम फ्लाईओवर के ऊपर से गुजर रही हाई टेंशन लाइन को हटाने के लिए करीब एक महीने का समय लगेगा। अधिकारियों के मुताबिक इसे हटाने के बाद ही भारी वाहनों को इस फ्लाईओवर से आने-जाने की अनुमति दी जा सकेगी। तब तक भारी वाहन फ्लाईओवर के नीचे से ही गुजरेंगे।

फ्लाईओवर का फायदा किसे होगा?

बता दें कि आश्रम फ्लाईओवर के डीएनडी तक विस्तार के बाद से नोएडा, गाजियाबाद या साउथ दिल्ली से आने जाने वाले वाहनों को इसका लाभ मिलेगा। फ्लाईओवर के उद्घाटन के बाद भारी ट्रैफिक जाम से लोगों को राहत मिलेगी। बता दें कि इस फ्लाईओवर का इस्तेमाल भारी वाहन जैसे बस-ट्रक नहीं कर सकते हैं। वहीं सराय काले खां की ओर से आने वाले यात्रियों को आश्रम फ्लाइओवर इस्तेमाल न करने की सलाह दी गई है।

(इनपुट-आईएएनएस)

ये भी पढ़ें- Umesh Pal Murder: अतीक के बेटे की तलाश में 5 राज्यों के 50 ठिकानों पर छापेमारी, बढ़ाई गई इनामी राशि, दूसरा बदमाश ढेर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement