Delhi: CM केजरीवाल के घर पर हुआ हमला, CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़े

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर स्वयं दी है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 30, 2022 14:19 IST
Attack on delhi CM Kejriwal house break CCTV cameras and security barriers- India TV Hindi News
Image Source : PTI Attack on delhi CM Kejriwal house break CCTV cameras and security barriers

दिल्लीः दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने की खबर सामने आई है। इस बात की जानकारी दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट कर स्वयं दी है। जिसमें उन्होंने बताया है कि बताया कि कुछ असामाजिक तत्वों ने सीएम केजरीवाल के घर पर हमला कर CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए हैं। गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़ दिए हैं।

मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हुए इस हमले के लिए बीजेपी पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर आरोप लगाया, ''बीजेपी के गुंडों ने अरविंद केजरीवाल के घर पर तोड़फोड़ की''. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, ''बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह दरवाजे तक लेकर आई."

दिल्ली पुलिस ने काबू किए हालात

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर हुए इस हमले की सूचना मिलते ही हरकत में आई दिल्ली पुलिस ने 70 लोगों को हिरासत में लिया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक, बीजेपी युवा मोर्चा का विरोध प्रदर्शन चल रहा था। इसी दौरान प्रदर्शनकारियों ने बवाल मचाना शुरू कर दिया। जिसमें सीएम आवास पर लगे सीसीटीवी पर भी हमला किया गया। यहीं नहीं सीएम आवास के बाहर पेंट भी फेंका गया। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए भीड़ को तितर-बितर कर हालात पर काबू पा लिया है। इस समय हालात पूरी तरह से शांत हैं।

आपको बता दें कि बीजेपी युवा मोर्चा ने सीएम केजरीवाल के घर के बाहर ये विरोध प्रदर्शन उनके द्वारा "द कश्मीर फाइल्स" फिल्म को लेकर उनके विधानसभा में दिए बयान के खिलाफ रखा था। जिसके लिए आज सुबह बीजेपी युवा मोर्चा के करीब 150-200 कार्यकर्ता सीएम आवास के बाहर एकत्र होकर विरोध प्रदर्शन करने लगे। लेकिन देखते ही देखते प्रदर्शन कर रहे कुछ लोग उग्र हो गए और उन्होंने सीएम आवास के गेट पर पेंट फेंका। यही नहीं भीड़ ने यहां लगे सीसीटीवी कैमरों को भी नुकसान पहुंचाया। लेकिन इससे पहले की हालात बेकाबू होते पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए 70 लोगों को हिरासत में ले लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन